देखें मर्सिडीज़ की एसयूवी का नया अवतार छा जाएगा दिल पर

ताज़ा खबरें



होम >

देखें मर्सिडीज़ की एसयूवी का नया अवतार छा जाएगा दिल पर

 ज्योति रानी 2017-01-12 11:43:21  



नई दिल्लीः मर्सिडीज़-बेंज एक नए मॉडल मे दिखी है जो कि इसे सोशल मीडिया पर अपनी सबसे छोटी एसयूवी जीएलए के फेसलिफ्ट अवतार मे इसे देखा गया है.

एसयूवी को दुनिया के सामने 09 जनवरी को डेट्रॉयट मोटर शो के दौरान किया जाएगा.अंतरराष्ट्रीय बाजार में नई जीएलए एसयूवी की बिक्री मार्च के आसपास शुरू हो जाएगी. भारत में इसको 2017 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है.



अगर हम इसकी टीज़र इमेज़ पर ध्यान दे तो इसमे नई हैडलाइटें, फ्रंट ग्रिल, फ्रंट बंपर और गोल फॉग लैंप्स दिए गए हैं. इस फीचर के कारण मर्सिडीज़-बेंज  पहले से ज्यादा आकर्षक और दमदार दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि इसके पीछे वाले बंपर और टेललाइटों में भी बदलाव होगा. और इसमें नए बॉडी कलर का विकल्प और नए डिजायन के अलॉय व्हील भी आ सकते हैं.

बताया जा रहा है कि नई सीएलए की तरह नई जीएलए के केबिन में भी पुश-बटन स्टार्ट, एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाली बड़ी इंफोटेंमेंट स्क्रीन, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डायनामिक सिलेक्ट बटन जैसे फीचर मिल सकते हैं.

फेसलिफ्ट जीएलए के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा. लेकिन भारत में यह पहले की तरह 2.0 लीटर पेट्रोल (जीएलए 200) और 2.1 लीटर डीज़ल (जीएलए 220डी) में मिलेगी. और इसके इंजन में पहले की तरह 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस भी होगा.



साझा करें

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर India Voice APP डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 


वीडियो

रोचक खबरें




IndiaVoice © Copyright 2016, All Rights Reserved Design and develop by DataLogic Tricks