ताज़ा खबरें



होम >

जानिए फिल्मों में रोल के बदले 'बिस्तर गर्म' करने का काला सच

 जया राजौरा 2017-01-12 14:49:18

साझा करें




नई दिल्ली: बॉलीवुड में चमक का तो नहीं पता, लेकिन कास्टिंग काउच से कोई इंकार नहीं कर सकता। रोल के बदले बिस्तर गर्म करने का सच हर कोई जानता है जिसके कारण कई बड़े डायरेक्टरों की काफी बदनामी भी हुई। आईये जानते हैं कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल



श्वेता प्रसाद 
नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुकी श्वेता प्रसाद पिछले साल प्रॉस्टीट्यूशन के मामले में दो महीने रेस्क्यू होम में बिता चुकी है। पिछले साल हैदराबाद के होटल में पुलिस ने जब छापा मारा तो वहां से बॉलीवुड की यह हीरोइन भी पकड़ी गई थी।



सुभाष घई और मनीषा कोईराला
90 के दशक के शोमैन सुभाष घई पर ईलू-ईलू गर्ल, मनीषा कोईराला की मां ने उनपर सेक्सुअली हैरेस करने का आरोप लगाया था। इससे उस समय बॉलीवुड की खूब बदनामी हुई।वो अलग बात है कि मीनषा ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन फिर कभी मनीषा ने सुभाष घई के साथ काम भी नहीं किया।





इरफान खान – ममता पटेल
इरफान खान पर भी कास्टिंग काउच के आरोप लग चुके हैं। पान सिंह तोमर में उनकी को-स्टार रह चुकी ममता पटेल ने उन पर रोल देने के एवज में नजदीकियां बढ़ाने के आरोप लगाए। ममता ने कहा कि पान सिंह तोमर के रोल के लिए भी उन्हें इरफान के साथ आउटडोर शूटिंग के दौरान काफी वक्त बिताना पड़ता था।






राजकुमार संतोषी – ममता कुलकर्णी
बॉलीवुड में रोल के बदले बिस्तर गर्म करने का सच हर कोई जानता है जिसके कारण कई बड़े डायरेक्टरों की काफी बदनामी भी हुई। चाइना गेट फिल्म को लेकर ममता कुलकर्णी ने राजकुमार संतोषी पर यह आरोप लगाया था। साथ ही उनपर मुकद्दमा भी ठोका था।




मधुर भंडारकर और प्रीति जैन
बॉलीवुड की सच्चाई पर फिल्म बनाने वाले मधुर भंडारकर का भी एक काला सच एक्ट्रेस प्रीति जैन ने सबके सामने लाया था। प्रीति के अनुसार मधुर ने रोल देने के बहाने 1999 से 2004 तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।लेकिन कोर्ट ने मधुर को इन आरोपों से बरी कर दिया था।




ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर India Voice APP डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 

साझा करें



वीडियो

बड़ी खबरें



Live Streaming

IndiaVoice © Copyright 2016, All Rights Reserved Design and develop by DataLogic Tricks