कपिल के 'ससुर' पर रिक्शे वाले ने किया हमला, इस बात पर हुई थी झड़प

ताज़ा खबरें



होम >

कपिल के 'ससुर' पर रिक्शे वाले ने किया हमला, इस बात पर हुई थी झड़प

 संपादित - जया राजौरा 2017-10-18 11:38:33  



नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर कपिल की वाइफ के रूप में फेमस हुई सुमोना चक्रवर्ती के पिता सुजीत चक्रवर्ती (56) के साथ हाल ही में एक बड़ा हादसा हुआ। दरअसल अंधेरी इलाके में ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने उन पर हमला कर घायल कर दिया। हमले के दौरान उनके सिर पर गंभीर चोट आई और खून बहने लगा था। इसके बाद सुमोना की मां उन्हें फौरन हॉस्पिटल लेकर गईं। 

इस बारे में सुमोना ने कहा मैं और मेरी फैमिली अंधेरी स्थित सेवन हिल्स हॉस्पिटल के पास रहते हैं। एक दिन मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी तो पापा उन्हें हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे। कोई भी ऑटो रिक्शा हॉस्पिटल जाने के लिए तैयार नहीं हो रहा था। काफी देर बाद एक ऑटो वाला रुका और चलने को तैयार हुआ, लेकिन मजबूरी की वजह से वो पापा से ज्यादा पैसे मांग रहा था। 

इसी बीच, पापा और ऑटो वाले के बीच किराए को लेकर कुछ बहस हो गई। हालांकि बात बिगड़ती देख वो पीछे हट गए। हालांकि ऑटो वाला यहीं नहीं रुका। पहले तो उसने पत्थर से पापा के सिर पर मारा। इसके बाद मुक्का मारकर उन्हें गिरा दिया।

गहरी चोट लगने की वजह से पापा के सिर से खून बहने लगा। इसके बाद मेरी मां ने एक कार को रुकवाया और फौरन उन्हें हॉस्पिटल ले गईं। हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने मामले की पूरी जानकरी पवई पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।


साझा करें

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर India Voice APP डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 


वीडियो

रोचक खबरें




IndiaVoice © Copyright 2016, All Rights Reserved Design and develop by DataLogic Tricks