रेलवे स्टेशन के गेट पर चढ़ा रिटायर्ड फौजी, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

ताज़ा खबरें



होम >

रेलवे स्टेशन के गेट पर चढ़ा रिटायर्ड फौजी, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

 जया राजौरा 2017-09-25 11:50:02  



गोरखपुर: गुजरात से लौट रहा सेवानिवृत्त फौजी मानसिक स्थिति बिगड़ने पर रेलवे स्टेशन के गेट चढ़ा काफी मशक्कत के बाद जीआरपी व् फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने उसे नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया। नेपाल के बुटवल निवासी जाम बहादुर थापा (50) भारतीय सेवा में तैनात थे।

सेवानिवृत्त होने के बाद गुजरात के जामनगर में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। वह ट्रेन से गोरखपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। बेटा सागर खत्री उन्हें रिसीव करने रेलवे स्टेशन पहुंचा था। रात में बेटे के साथ घर जाने के लिए जाम बहादुर रेलवे स्टेशन से बाहर निकला। अचानक मानसिक स्थिति बिगड़ जाने से वह गेट पर चढ़ गया।

पिता को गेट पर चढ़ा देख बेटे ने स्थानीय लोगों की मदद से उतारने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। रेलवे चौकी से पहुंचे सिपाहियों ने एक घंटे तक समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी। घटना की जानकारी होने पर गोरखपुर जिले के आला अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर भेजा। दो घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने उसे नीचे उतारा। बेटे की मानें उसके पिता की तबीयत अचानक बिगड़ी है। इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था।

साझा करें

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर India Voice APP डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 


वीडियो

रोचक खबरें




IndiaVoice © Copyright 2016, All Rights Reserved Design and develop by DataLogic Tricks