मोटो के इस फोन की शुरू हुई सेल, इतने रुपये का मिल रहा हैं डिस्काउंट

ताज़ा खबरें



होम >

मोटो के इस फोन की शुरू हुई सेल, इतने रुपये का मिल रहा हैं डिस्काउंट

 दिवाकर सरीन 2017-09-23 17:34:08  


नई दिल्ली: भारत में मोटो जेड और मोटो जेड प्ले खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिए गए हैं। Lenovo कंपनी ने सोमवार रात से ही इन फोन्स की बिक्री शुरु कर दी है। मोटो जेड अमेजन और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर मोटो जेड स्मार्टफोन पर 25,500 रुपये तक का और मोटो जेड प्ले पर 20,300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मोटो जेड की वास्तिवक कीमत 39,999 रुपये और मोटो जेड प्ले की कीमत 24,999 रुपये है। यही नहीं, लांचिंग ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट पर नो कॉस्टक EMI विकल्प भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही Moto Z के मोड्स पर भी कंपनी डिस्कारउंट ऑफर कर रही है।

मोटो जेड में क्या है खासियत?

मोटो जेड में कई मोड्स दिए जा रहे हैं। इन मोड्स के चलते यूजर्स अपने साधारण फोन को एसअलआर कैमरे में बदल सकते हैं। वहीं, कंपनी ने पावर बैंक, प्रोजेक्टर लाइट और जेबीएल के म्यूजिक सिस्टम वाले मोड्स को लांच किया था। इस म्यूजिक सिस्टम की कीमत 6,999 रुपये है।

मोटो जेड के फीचर्स:

मोटो जेड की तो इसे दुनिया का सबसे पतला (5.2 एमएम) प्रीमियम स्मार्टफोन कहा जा रहा है। इस फोन में 5.5 इंच (2560 x 1440 पिक्सल) क्वाडएचडी एमोलेड डिस्प्ले है। स्क्रीन की डेनसिटी 535 पीपीआई है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम है। फोन 32 जीबी या 64 जीबी के दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए (2 टीबी तक) बढ़ाया जा सकता है। डुअल सिम मोटो जेड में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें 2600 एमएएच की बैटरी है। मोटोरोला मोटो जेड एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो पर काम करता है। इस फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड है। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। आपको बता दें कि ये दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है।

साझा करें

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर India Voice APP डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 


वीडियो

रोचक खबरें




IndiaVoice © Copyright 2016, All Rights Reserved Design and develop by DataLogic Tricks