Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ऋतिक रोशन बनने जा रहे है विलेन, साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की बॉलीवुड में बन रही रीमेक में आयेंगे नजर

ऋतिक रोशन बनने जा रहे है विलेन, साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की बॉलीवुड में बन रही रीमेक में आयेंगे नजर

ऋतिक रोशन के चाहने वालो के लिए एक अच्छी खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दिया है और फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में वो सैफ अली खान के अपोजिट नजर आयेंगे। यानी फिल्म में हिरो का किरदार सैफ निभाते नजर आयेंगे।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन के चाहने वालो के लिए एक अच्छी खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दिया है और फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में वो सैफ अली खान के अपोजिट नजर आयेंगे। यानी फिल्म में हिरो का किरदार सैफ निभाते नजर आयेंगे।

पढ़ें :- मशहूर सिंगर वाणी जयराम का निधन, इसी साल पद्म भूषण से हुई थीं सम्मानित

ऋतिक रोशन ने साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए हामी भर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन फिल्म में हीरो नहीं बल्कि विलेन के किरदार में दिखेंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में ऋतिक ‘वेधा’ यानी एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे।

विक्रम वेधा को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने निर्देशित किया था। बताया जा रहा है कि फिल्म में विलेन बनने के लिए ऋतिक रोशन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। अभिनेता ने बॉडी लैंग्वेज पर काम से लेकर डिक्शन और फिल्म में उनके लुक्स को लेकर बात की है। कहा जा रहा है कि फिल्म का शूट इस साल गर्मियों में शुरू हो जाएगा।

 

पढ़ें :- Pathaan BO Collection: शाहरुख खान का जलवा बरकरार, बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने 10वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com