1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्राइवेट और रोडवेज बस की टक्कर में 20 यात्री घायल

प्राइवेट और रोडवेज बस की टक्कर में 20 यात्री घायल

बिजनौर जनपद में गुरुवार को नजीबाबाद हाईवे पर एक रोडवेज बस और प्राइवेट बस में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में लगभग 20 लोग घायल हो गए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बिजनौर, 14 अक्टूबर। बिजनौर जनपद में गुरुवार को नजीबाबाद हाईवे पर एक रोडवेज बस और प्राइवेट बस में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में लगभग 20 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- West Bengal : प. बंगाल में बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, 3 की मौत, कई लोग घायल

बिजनौर में शहर कोतवाली क्षेत्र के नजीबाबाद हाईवे पर गुरुवार को स्वाहेडी के पास कोटद्वार से आ रही पानीपत डिपो की रोडवेज बस और गलत दिशा में जा रही प्राइवेट बस में टक्कर हो गई। इस टक्कर में लगभग 20 लोग घायल हो गए। सूचना पर इंस्पेक्टर कोतवाली राधेश्याम मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

घायलों में डिंपल निवासी उमरखेडी पानीपत, प्राइवेट बस का कंडक्टर अकरम निवासी जलालाबाद थाना नजीबाबाद, इनायत निवासी खलेंद्र कॉलोनी शामली, ओमवती निवासी मूलचंदपुर थाना नजीबाबाद, राजकुमार निवासी चमरुल तहसील चौमड़ा पौड़ी गढ़वाल उत्तराखंड, कुंज व विनोद निवासी गांव बाजिदपुर थाना हल्दौर, नईमा निवासी उमरी थाना कोतवाली देहात बिजनौर, रोहित निवासी मोहल्ला मकबरा नजीबाबाद और शेखर निवासी अकबरपुरा चौराहा कोटद्वार शामिल है। दोनों बसों के ड्राइवरों का कुछ पता नहीं चल पाया। इंस्पेक्टर शहर कोतवाली ने बताया कि ओवरटेक की वजह से यह बस दुर्घटना हुई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देखें वीडियो

पढ़ें :- गाजीपुर में अनियंत्रित ट्रक ने छह लोगों को रौंदा, सीएम ने जताया शोक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...