1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 को पहुंचेंगे गोरखपुर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 को पहुंचेंगे गोरखपुर

यूपी चुनाव से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावी रणनीति की अहम बैठक के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोरखपुर पहुंचने की योजना तैयार कर रहे हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

गोरखपुर, 17 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 नवम्बर को गोरखपुर पहुंचेंगे। वह जहां विधानसभा चुनाव-2022 को लेकर पार्टी की पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जमीनी हकीकत से रूबरू होंगे। वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भी भरेंगे।

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सभी पार्टियां अपनी दावेदारी पेश करने व मतदाताओं को लुभाने में जुटी हुई हैं। कांग्रेस की महासचिव एवं उप्र के प्रभारी प्रियंका वाड्रा, सपा के प्रमुख अखिलेश, प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव, सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर समेत अन्य पार्टियों के नेता चुनावी दौरे पर निकल चुके हैं।

चुनाव से पहले भाजपा का मंथन शुरू

उसी क्रम में विपक्ष को चित्त करने के लिए सत्ताधारी दल(भाजपा) के नेता भी यूपी दौरा शुरू कर चुके हैं। भाजपा जहां सजातीय सम्मेलन के जरिये जाति-उप जातियों को पार्टी से जोड़ने के लिए मुहिम चला रही है, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सहित कई बड़े नेता विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये चुनावी हुंकार भर रहे हैं।

एक बार फिर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 नवम्बर को गोरखपुर पहुंचेंगे। वह प्रवास के दौरान 62 विधानसभा सीटों के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक जेपी नड्डा दिग्विजयनाथ पार्क में बूथ सम्मेलन करेंगे। सम्मेलन को सफल बनाने में बीजेपी पदाधिकारी पूरी ताकत से जुट चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X