1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार: मधुबनी के एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 50 लाख की लूट

बिहार: मधुबनी के एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 50 लाख की लूट

मधुबनी शहर के जिला मुख्यालय स्थित नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाटा चौक के समीप एक्सिस बैंक से शुक्रवार को करीब दोपहर 12 बजे बदमाशों ने 50 लाख रुपये लूट लिये।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मधुबनी, 24 सितंबर। बिहार में मधुबनी शहर के जिला मुख्यालय स्थित नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाटा चौक के समीप एक्सिस बैंक से शुक्रवार को करीब दोपहर 12 बजे बदमाशों ने 50 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया।

पढ़ें :- Bihar News: बिहार में गैंगरेप को लेकर जीतन राम मांझी ने दिया विवादित बयान,करोडो की आबादी में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं

बताया गया है कि भारतीय जीवन बीमा निगम, मधुबनी शाखा का करीब 25 लाख रुपये जमा होने के लिए एक्सिस बैंक में आया था। साथ ही अन्य ग्राहकों का भी पैसा बैंक में जमा निकासी हो रहा था। इसी बीच नकाबपोश बदमाशों ने बैंक में घुसकर गोलीबारी शुरू कर दी और रुपये लूट लिए। लूटपाट में जीवन बीमा निगम के अतिरिक्त बेनीपट्टी के एक व्यापारी का रुपये बताए जा रहे हैं। नगर थाना से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर अवस्थित एक्सिस बैंक में लूटपाट की घटना से बाजार के व्यापारी दहशत में है। पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...