1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ई-रिक्शा और 5 मोटर साइकिलों के साथ 6 वाहन चोर गिरफ्तार

ई-रिक्शा और 5 मोटर साइकिलों के साथ 6 वाहन चोर गिरफ्तार

इस दौरान बदमाशों के दो साथी मोहल्ला बाबू जई निवासी गुड्डू उर्फ आसिफ तथा बंगश निवासी मोहम्मद आरिफ मौका पाकर फरार हो गए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

शाहजहांपुर, 28 दिसम्बर। चौक कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को ई-रिक्शा चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। मुठभेढ़ में तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। इसके आलावा निगोही पुलिस ने चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद कर तीन अन्य चोरों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश में 26 निरीक्षक को बनाया गया पुलिस उपाधीक्षक

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को बताया की थाना चौक कोतवाली पुलिस ने बीती रात नगरिया मोड़ को जाने वाले रास्ते पर एक बगिया के पास छापेमारी में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जियाखेल निवासी शरीफ,मोहल्ला बंगश निवासी इब्राहिम तथा मोहल्ला युनूस खेल निवासी फिरोज है। इस दौरान बदमाशों के दो साथी मोहल्ला बाबू जई निवासी गुड्डू उर्फ आसिफ तथा बंगश निवासी मोहम्मद आरिफ मौका पाकर फरार हो गए।

एसपी ने बताया कि आशीष ने सोमवार को अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आशीष का कहना था कि चोरों ने काशीराम कॉलोनी के पास नहर पुलिया के पास ई-रिक्शा चोरी कर लिया था। पुलिस टीम ने चोरों के कब्जे से चोरी किए गए ई-रिक्शा व अवैध हथियार बरामद कर लिया है।

उन्होंने बताया कि निगोही पुलिस ने भी बीती रात कजरी नूरपुर मोड़ से तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़े गए चोर थाना निगोही के रामपुर नया गांव निवासी चांद बाबू, थाना सिधौंली के गांव करनापुर निवासी रेहान व बरेली के थाना फरीदपुर के भूरे खां गौटिया नई बस्ती निवासी मुरादी है। वाहन चोरों के कब्जे से पुलिस को बरेली,पीलीभीत व शाहजहांपुर जनपद से चोरी की गई। उनकी निशानदेही पर पांच मोटर साइकिल और अवैध हथियार मय कारतूस बरामद हुए है।

 

पढ़ें :- मुजफ्फरनगर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ 12 लोग गिरफ्तार

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...