1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. इंदौर: लगातार दूसरे दिन शहर में मिले 8 नए कोरोना पॉजीटिव

इंदौर: लगातार दूसरे दिन शहर में मिले 8 नए कोरोना पॉजीटिव

इंदौर में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। सोमवार को 9, मंगलवार को 8 तो बुधवार को 8 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। इससे एक्टिव केस की संख्या 30 पहुंच गई है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

इंदौर, 28 अक्टूबर। शहर में सोमवार को कोरोना के 9 नए पॉजिटिव तथा मंगलवार को 8 पॉजीटिव पाए गए थे। इसके बाद बुधवार को भी 8 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन्हें मिलाकर बीते 72 घंटों में 25 नए पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 30 हो गई है।

पढ़ें :- Madhya Pradesh : भारत में दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा स्टार्टअप्स ईकोसिस्टम- प्रधानमंत्री मोदी

शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। नए संक्रमितों में 3 लोग लसूडिया क्षेत्र के एक ही परिवार के हैं जबकि चार शालीमार टॉउनशिप के हैं। एक व्यक्ति राऊ में पॉजिटिव पाया गया है। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीमें इन 8 नए मरीजों के घरों पर के लिए रवाना हो चुकी हैं और उनकी हिस्ट्री खंगालकर उन्हें कोविड केयर सेंटर में एडमिट कराएगी।

दीपावली के पहले अचानक पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ चिंता भी बढ़ गई है। जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन करें। खास बात यह कि अभी तक दो बच्चे चपेट में आए हैं, इसके चलते जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। दूसरी ओर इनके अलावा दो दिन में बाकी जो 15 लोग थे, इन सभी को भी वैक्सीन लग चुकी थी। हालांकि ये सभी मरीज एसिम्टोमैटिक हैं। एयरपोर्ट पर जो बुजुर्ग महिला पॉजिटिव पाई गई थी, वह बिजलपुर की रहने वाली है। उसे भी दोनों डोज लग चुके थे। अब बुधवार को जो 8 नए पॉजिटिव पाए गए, उनकी भी वैक्सीन के बारे में जानकारी ली जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- Corona Update : उप्र में लखनऊ समेत NCR के जिलों में फेस मास्क अनिवार्य, बढ़ते कोरोना केस को लेकर फैसला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...