1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजीपुर बॉर्डर से लौटते राकेश टिकैत का मेरठ में जोरदार स्वागत

गाजीपुर बॉर्डर से लौटते राकेश टिकैत का मेरठ में जोरदार स्वागत

दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर से लौटेते समय मेरठ क्षेत्र के किसानों ने भाकियू के नेता राकेश टिकैत का स्वागत किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मेरठ, 15 दिसंबर। किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को समाप्त करके वापस मुजफ्फरनगर जा रहे भाकियू (Bhartiya Kisan Union) नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का बुधवार को मेरठ में सिवाया टोल प्लाजा पर जोरदार स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने तिरंगे के साथ राकेश टिकैत को बधाई दी और काफिले को मुजफ्फरनगर के लिए रवाना किया।

पढ़ें :- किसान नेता राकेश टिकैत नहीं लड़ेंगे चुनाव, राजनीतिक दलों को दी हिदायत

गाजीपुर बॉर्डर (Gazipur Border) से किसानों ने अपने तंबू समेट लिए और बुधवार को वापस मुजफ्फरनगर के लिए निकल पडे। रास्ते में गाजियाबाद और मुरादनगर में भाकियू नेता राकेश टिकैत का जोरदार स्वागत किया गया। दोपहर बाद मेरठ के सिवाया टोल प्लाजा पर भी किसानों ने राकेश टिकैत का जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही टोल प्लाजा पर भी चल रहा भाकियू का धरना समाप्त हो गया।

 

मेरठ में चीनी मिल के पास टिकैत का स्वागत

कार्यकर्ताओं ने राकेश टिकैत पर फूल बरसाएं और तिरंगे लहराए। गाडियों के काफिले में राकेश टिकैत ने किसान आंदोलन को सभी किसानों की जीत बताया। इससे पहले मेरठ में मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल के सामने कार्यकर्ताओं ने काफिले का स्वागत किया। टोल प्लाजा से धूमधाम के साथ कार्यकर्ताओं ने राकेश टिकैत के काफिले को मुजफ्फरनगर जिले के सिसौली के लिए रवाना किए। इस मौके पर भाकियू जिलाध्यक्ष मनोज त्यागी ईकडी, विजयपाल घोपला, जय सिंह, संजय, राजेश, अजय, सुबोध, सुधीर आदि उपस्थित रहे।

और पढ़ें – किसान आंदोलन स्थगित होने के बाद आज 383 दिन बाद घर लौटे किसान नेता राकेश टिकैत

पढ़ें :- किसान आंदोलन स्थगित होने के बाद आज 383 दिन बाद घर लौटे किसान नेता राकेश टिकैत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...