1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. आज का राशिफल: 28 सितंबर 2021, मंगलवार

आज का राशिफल: 28 सितंबर 2021, मंगलवार

Aaj ka Rashifal: जानें क्या कहते हैं आपके आज के सितारे, किन उपायों के करने से चमकेगी आपकी किस्मत?

By इंडिया वॉइस 
Updated Date
  • वृष: बच्चों के साथ खेलना बहुत अच्छा और सुकून देने वाला अनुभव रहेगा। आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएँ, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों। क़रीबी पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे- बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से यह बताएँ कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं।
  • मेष राशिफल :  धन के मामलें में आज सावधानी बरतें. आज धन के मामले में किसी भी तरह की लापरवाही हानि का कारण बन सकती है. धन से जुड़े कार्यों में बाधा का सामना करना पड़ सकता है. धैर्य बनाए रखें.
  • मिथुन राशिफल : बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज नए लोगों से मुलाकात का योग भी बना हुआ है. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. आज प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. धन और मान सम्मान को लेकर गंभीर रहें.
  • कर्क राशिफल : क्रोध से दूर रहने का प्रयास करें. आज लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है. आज लेनदेन में सावधानी बरतें. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है. आलस का त्याग करें और समय पर कार्यों को पूर्ण करें.
  • सिंह राशिफल : धन के लेनदेन में आज सावधानी बरतें. आज भ्रम की स्थिति बन सकती है. जिस कारण संबंध प्रभावित हो सकते हैं. इसलिए मन को शांत रखने की कोशिश करें. बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है.
  • कन्या राशिफल : आय में वृद्धि हो सकती है. आज आपको अपनी प्रतिभा दिखानी होगी. समय पर कार्यों को पूर्ण करने में दिक्कत आ सकती है, लेकिन धैर्य बनाए रखें और अपने कार्यों पर फोकस करें. आज वरिष्ठ और जानकार लोगों का सहयोग प्राप्त होगा.
  • तुला राशिफल : धन के मामले में आज हानि हो सकती है. आज काम की अधिकता होने के कारण, तनाव की स्थिति भी बन सकती है, इसलिए संयम बनाए रखें. छोटी यात्रा का भी योग बना हुआ है. इन यात्राओं से लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं.
  • वृश्चिक राशिफल : भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें. आज मन को शांत रखने की कोशिश करें. आज के दिन आपको अपनी कुशलता का प्रदर्शन करना होगा. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है, इसलिए हर अवसर का भरपूर लाभ उठाने का प्रयास करें. यही आज आपकी सफलता का मंत्र है.
  • धनु राशिफल : धन की हानि का योग बना हुआ है. आज अधिक भरोसा भी धन की हानि का कारण बन सकता है. इसलिए आज महत्वपूर्ण कार्याें की स्वयं ही निगरानी करनी होगी और प्रत्येक चीज को गंभीरता से लेना होगा. प्रतिद्वंदियों से भी सावधान रहें.
  • मकर राशिफल : धन का व्यय आज आपकी परेशानी का कारण बन सकता है. बेहतर यही होगा कि धन के अतिरिक्त व्यय को रोकने के लिए कोई ठोस प्लान तैयार करें. तनाव और अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें. आज किसी जानकारी व्यक्ति का अच्छी सहयोग प्राप्त होगा.
  • कुंभ राशिफल : धन के मामले में आज विशेष सावधानी बरतनी होगी. बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए समय अच्छा है, लेकिन जल्दबाजी में कोई भी बड़ा निर्णय लेने से बचें. जरूरत पड़ने पर जानकार लोगों का मार्गदशर्न भी ले सकते हैं.
  • मीन राशिफल : आय में वृद्धि हो सकती है. अचानक धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन रूके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं. बड़ी पूंजी का निवेश करते समय सावधानी बरतें. तनाव और विवाद से बचने का प्रयास करें.

पढ़ें :- रविवार का राशिफल - 10 अप्रैल 2022 (Daily Horoscope)
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...