Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. शिक्षक दिवस पर आप ने फूंका उच्च शिक्षा मंत्री का पुतला

शिक्षक दिवस पर आप ने फूंका उच्च शिक्षा मंत्री का पुतला

ओपन यूनिवर्सिटी में धांधली के आरोप में आम आदमी पार्टी ने ने फूंका उच्च शिक्षा मंत्री डा. धनसिंह रावत का पुतला

उत्तराखंड, 05 सितम्बर। आम आदमी पार्टी ने रविवार को चमोली जिले के विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन कर उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में नियुक्तियों में हुई धांधली के विरोध में उत्तराखंड के उच्च शिक्षा मंत्री डा. धनसिंह रावत का पुतला दहन कर मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

पढ़ें :- उत्तराखंड : कांग्रेस पार्टी के कई युवा नेता आम आदमी पार्टी में शामिल !

रविवार को चमोली जिले के जोशीमठ, गैरसैण, पीपलकोटी, पोखरी और जिला मुख्यालय गोपेश्वर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर उच्च शिक्षा मंत्री का पुतला दहन किया। आप के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोंद कपरूवाण ने कहा कि एक ओर उत्तराखंड में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि युवाओं में हताशा का भाव पैदा हो गया है। दूसरी ओर भाजपा के मंत्री अपने चेहतों को पिछले दरवाजे से नौकरियों में लगा रहे है। जो यहां के बेरोजगारों के साथ अन्याय है और इस अन्याय को सहन नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने के नाम पर तमाम विभागों में चुनावी साल के अंतिम समय में विज्ञप्तियों को प्रकाशित कर उन्हें सपने दिखा रही हैं। ताकि आने वाले विधान सभा चुनाव में युवाओं के वोट पर कब्जा किया जा सके लेकिन अब युवा इनकी कोरी घोषणाओं में आने वाले नहीं है। वे सब समझ रहे है कि यह भाजपा का चुनावी स्टंट है और इन पदों पर इतने कम समय में भर्ती प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकती है।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ओपन यूनिवर्सिटी में हुई नियुक्तियों में धांधली की उच्च स्तरीय जांच की मांग करती है और जब तक जांच नहीं की जाती और दोषियों को सजा नहीं मिलती तब तक उनकी पार्टी सरकार के विरोध में आंदोलन करती रहेगी।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विनोंद कपरूवाण, जिलाध्यक्ष अनूप चैहान, भवान सिंह चैहान, रूप सिंह गुसांई, संग्राम सिंह, संगठन मंत्री कुलदीप सिंह नेगी, जिला प्रवक्ता दिलबर सिंह फरस्वाण, अनूप रावत, अनुराग पोखरियाल, सूरज घरिया, मनोज डुंगरियाल आदि मौजूद थे।

पढ़ें :- उत्तराखंड चुनाव - कल से AAP की ''रोजगार गारंटी यात्रा'', जान लीजिए पूरा रोड मैप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com