1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. AAP सांसद भगवंत मान ने कहा, भाजपा ने दिया कैबिनेट सीट और पैसे का ऑफर

AAP सांसद भगवंत मान ने कहा, भाजपा ने दिया कैबिनेट सीट और पैसे का ऑफर

रविवार को यह दावा किया कि उन्हें दल बदलने के लिए लालच दिया गया मान ने कहा कि बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के द्वारा उन्हें विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी बदलने के लिए पैसे सहित कैबिनेट मंत्री पद का ऑफर दिया गया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पंजाब में चुनाव प्रचार तेज़ होने लगा है विधान सभा चुनाव की तारीख नज़दीक आती जा रही है इसी के साथ आरोप और प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कवायद में आम आदमी पार्टी के पंजाब से सांसद भगवंत मान ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगते हुए रविवार को यह दावा किया कि उन्हें दल बदलने के लिए लालच दिया गया मान ने कहा कि बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के द्वारा उन्हें विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी बदलने के लिए पैसे सहित कैबिनेट मंत्री पद का ऑफर दिया गया।

पढ़ें :- IGL ने बढ़ाए पीएनजी के दाम, अब महंगी हो गई पाइप लाइन वाली घरेलू गैस

मान ने यह भी कहा कि वह ऐसे व्यक्ति नहीं है, जिसे पैसे, पावर या इस तरह के लालच से खरीदा जा सके। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि बीजेपी पंजाब में आप के कई और विधायकों से संपर्क साधने की कोशिश में लगी हुई है। मान ने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उन्होंने कहा कि चार दिन पहले भाजपा के एक नेता ने उनसे संपर्क किया। और कहा कि ”मान साहब बीजेपी जॉइन करने के लिए आप क्या लेना पसंद करेंगे?” मान ने यह भी कहा कि बीजेपी नेता ने उनसे पूछा कि क्या वह पैसे चाहते हैं।

मान के अनुसार भाजपा नेता के द्वारा उन्हें कहा गया कि यदि वह भगवा कैंप में शामिल होते हैं तो उन्हें केंद्रीय मंत्री बना दिया जाएगा। मान ने कहा, ”मैंने उन्हें बताया कि मैं एक मिशन पर हूं कमीशन पर नहीं।” मान ने कहा कि उन्होंने बीजेपी नेता को बताया कि दूसरे नेता होंगे जिन्हें खरीदा जा सकता हो, लेकिन उन्हें किसी भी चीज के बदले खरीदा नहीं जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...