1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. आम आदमी पार्टी नहीं करेगी गोवा में TMC के साथ गठबंधन, बातचीत से किया इनकार

आम आदमी पार्टी नहीं करेगी गोवा में TMC के साथ गठबंधन, बातचीत से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की गोवा प्रभारी आतिशी का कहना है कि वह पूरी जिम्मेदारी के साथ कहती हैं कि तृणमूल के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। इसलिए उनके साथ किसी तरह की बातचीत का सवाल ही नहीं है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

आम आदमी पार्टी का कहना है कि वह आगामी गोवा विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी। पार्टी राज्य में साफ छवि वाले ईमानदार उम्मीदवारों के जरिए राज्य में भ्रष्टाचार रहित सरकार बनाना चाहती है।

पढ़ें :- Jharkhand : कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की के खिलाफ 9 घंटे चली CBI की कार्रवाई, मामले में राजनीति तेज

आम आदमी पार्टी की गोवा प्रभारी आतिशी का कहना है कि वह पूरी जिम्मेदारी के साथ कहती हैं कि तृणमूल के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। इसलिए उनके साथ किसी तरह की बातचीत का सवाल ही नहीं है। हम गोवा को अच्छे उम्मीदवारों के साथ एक नया विकल्प देने और एक ईमानदार भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उनका यह जवाब एक पत्रकार के ट्वीट के जवाब में आया था। पत्रकार का दावा था कि आप गोवा में तृणमूल के साथ गठबंधन करना चाह रही है। तृणमूल कांग्रेस ने अभी तक आप पार्टी के प्रस्ताव पर फैसला नहीं किया है, लेकिन दोनों पक्षों ने इस मुद्दे पर एक दौर की चर्चा की है। अगले दौर की बातचीत ममता बनर्जी के आगामी गोवा दौरे के दौरान होगी।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी ने 2017 में भी गोवा विधानसभा का चुनाव लड़ा था। उस दौरान पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पायी थी।

पढ़ें :- Gyanvapi Case : ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में 30 मई को फिर होगी सुनवाई, दोनों पक्ष में हुई जोरदार बहस, शिवलिंग से छेड़छाड़ का आरोप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...