1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. पार्टी की दसवीं वर्षगांठ पर उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए ‘आप’ का संकल्प

पार्टी की दसवीं वर्षगांठ पर उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए ‘आप’ का संकल्प

उत्तराखंड में आप कार्यकर्ताओं ने पार्टी की 10वीं वर्षगांठ पर कार्यक्रम आयोजित किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

ऋषिकेश, 26 नवंबर। आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए शिद्दत के साथ जुट जाने का संकल्प लिया। पार्टी की दसवीं वर्षगांठ के मौके पर उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में आप नेताओं ने प्रदेश में पार्टी को नई पहचान दिलाने का संकल्प लिया। साथ ही पार्टी के बड़े नेताओं ने अन्य कार्यकर्ताओं को जोश के साथ आगे बढ़ने की बात कही।

पढ़ें :- अंजान चेहरों पर AAP ने लगाया है दाव, नतीजों को किस हद तक प्रभावित कर पाएंगे उम्मीदवार ?

 

उत्तराखंड में मनाई गई आप का स्थापना दिवस

शुक्रवार को पार्टी की दसवीं वर्षगांठ पर हरिद्वार रोड स्थित पार्टी कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर विधानसभा प्रभारी डॉ. राजे सिंह नेगी ने केक काटकर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए कहा कि पिछले एक दशक में देश में सबसे तेजी के साथ आम आदमी पार्टी का उदय हुआ है। आज पार्टी की दिल्ली में मजबूत सरकार है और देश के कई राज्यों में पार्टी का ग्राफ तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। आने वाला वक्त ”आप” का ही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री व पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, महंगाई और लोगों की आर्थिक प्रगति पर काम करके साबित कर दिया है कि मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति व ईमानदारी से ही बदलाव सम्भव हो सकता है।

पार्टी की दसवीं वर्षगांठ के अवसर पर ऋषिकेश विधानसभा के तमाम मंदिरों एवं गुरुद्वारों में कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की तीसरी गारंटी मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना का टिकट लोगों को भेंट कर योजना का शुभारंभ भी किया।

और पढ़ें –

पढ़ें :- Uttarakhand Assembly Election : आप ने जारी की 18 उम्मीदवारों की दूसरी सूची

Uttarakhand Election 2022 : टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...