1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. आर्थर रोड जेल में आर्यन खान की हुई काउंसिलिंग

आर्थर रोड जेल में आर्यन खान की हुई काउंसिलिंग

क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान समेत आठ आरोपित 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने शनिवार को आर्थर रोड जेल में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (23) की काउंसिलिंग की। इस दौरान आर्यन खान बेहद शांत दिखे। उन्होंने समीर वानखेड़े से वादा किया कि वो जेल से निकलने के बाद बेहतर आदमी बनकर दिखाएंगे।

क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान समेत आठ आरोपित 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन खान आर्थर रोड जेल में हैं। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि एनसीबी अधिकारियों के साथ एक एनजीओ की टीम आज आर्थर रोड जेल में गई थी और वहां ड्रग्स पार्टी मामले के आरोपितों की विधिवत काउंसिलिंग की गई। काउंसिलिंग में आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चंट एवं अन्य भी उपस्थित थे। इन सभी को समीर वानखेड़े ने ड्रग्स से होने वाले नुकसान की जानकारी दी। काउंसिलिंग के बाद आर्यन ने वानखेड़े से वादा किया कि वे एक अच्छा और नेक आदमी बनकर दिखाएंगे।

उल्लेखनीय है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चंट और मुनमुन धामेचा समेत 20 आरोपितों को ड्रग्स पार्टी मामले में अभी तक गिरफ्तार किया गया है। इनमें से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा समेत आठ आरोपित 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी कर फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील ने अपने जिरह में एनसीबी पर आरोपितों की अब तक काउंसिलिंग न किए जाने की बात उठाई थी। वकील ने कहा था कि मामूली मात्रा में ड्रग्स बरामद होने वालों को सुधारगृह में रखा जाना चाहिए।

उधर, सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी ने शनिवार को पवई, बांद्रा समेत तीन इलाकों में छापेमारी की। हालांकि एनसीबी की ओर से इस छापेमारी की जानकारी मीडिया के साथ साझा नहीं की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X