1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महिलाओं की आवाज निकालकर लोगों से करता था ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिलाओं की आवाज निकालकर लोगों से करता था ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (अपराध) सुरेश मेंग्दे ने बताया कि अम्बेडकर महिला चिकित्सक बनकर दवा दुकानदारों को दवाईयों का तथा सर्राफा दुकानदारों को आभूषणों का आर्डर देता था।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पालघर जिले के नालासोपारा से पुलिस ने 44 साल के एक शख्स को उसके एक अन्य साथी के साथ महिला की आवाज में फोन कर दुकानदारों को ठगने के आरोप में गिरफ्तार कर उसके पास से एक कार सहित कुल पांच लाख का माल बरामद किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी । नवी मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने आरोपी को गिरफ्तार किया । उन्होंने बताया कि उसकी पहचान मनीष शशिकांत आम्बेडकर के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि इसके अलावा पुलिस ने आम्बेडकर के साथी एंथनी थयप्पा जंगली (37) को भी गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- शिवसेना के एक और नेता के घर आईटी का छापा

पुलिस उपायुक्त (अपराध) सुरेश मेंग्दे ने बताया कि अम्बेडकर महिला चिकित्सक बनकर दवा दुकानदारों को दवाईयों का तथा सर्राफा दुकानदारों को आभूषणों का आर्डर देता था। आरोपी दुकानदारों से कहता कि वह किसी को दुकान से भेज दे क्योंकि उसे दवाएं अथवा चूड़ियां खरीदनी है । उन्होंने बताया कि जब दुकान से कोई व्यक्ति बताये गये स्थान पर पहुंचता तो आरोपी उससे संपर्क कर बताता कि महिला डॉक्टर ने उसे भेजा है । इसके बाद वह उस व्यक्ति को दो हजार रुपये के नकली नोट देता । पुलिस को नवी मुंबई इलाके से इस तरह की कई शिकायतें मिली जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार किया। आरोपी पर महाराष्ट्र के कई इलाकों के साथ ही गुजरात में भी ठगी के 20 मामले दर्ज हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...