1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बड़ी खबर : ड्रग मामले में फिल्म अभिनेता अरमान कोहली हुए गिरफ्तार

बड़ी खबर : ड्रग मामले में फिल्म अभिनेता अरमान कोहली हुए गिरफ्तार

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि शनिवार को अरमान कोहली ने हाजी अली इलाके में राजू सिंह नामक ड्रग पेडलर से 25 ग्राम ड्रग लिया था।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

ड्रग्स और फ़िल्मी सितारों  का कनेक्शन अक्सर सुर्ख़ियों में बना रहता है चाहे वह बॉलीवुड के अदाकाराओं के सम्मान भेजे जाने को लेकर हो चाहे किसी की गिरफ्तारी को लेकर हो। बॉलीवुड और ड्रग्स का कोई न कोई कनेक्शन सामने आता ही रहता है। इसी से जुडी ताज़ा खबर यह है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में रविवार को सुबह फिल्म अभिनेता अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- शाहरुख खान से हुई मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ, कस्टम अधिकारियों ने लगाया जुर्माना- जाने क्या था पूरा मामला

एनसीबी कोहली को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि शनिवार को अरमान कोहली ने हाजी अली इलाके में राजू सिंह नामक ड्रग पेडलर से 25 ग्राम ड्रग लिया था। इसके बाद अंधेरी स्थित अरमान कोहली के घर पर एनसीबी की टीम ने छापे मारी की थी और कोहली से पूछताछ की थी।इसके बाद आज सुबह अरमान कोहली को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एनसीबी की टीम ने टीवी कलाकार गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया था। गौरव की गिरफ्तारी एजाज खान की निशानदेही पर की गई। इसी दौरान एनसीबी टीम को पता चला कि अरमान कोहली भी हाजी अली में राजू सिंह से ड्रग खरीदते हैं। इसी वजह से एनसीबी के टीम ने शनिवार को ही राजू सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया था। उससे मिली जानकारी के बाद ही आज अरमान कोहली को भी गिरफ्तार किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...