1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. मनोज को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में फंसे साहिल खान, विवादों से है पुराना नाता

मनोज को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में फंसे साहिल खान, विवादों से है पुराना नाता

साहिल खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सलमान खान पर करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया था

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अभिनेता साहिल खान का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। ‘मिस्टर इंडिया’ प्रतियोगिता के पूर्व विजेता एवं मॉडल मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में फंसे साहिल खान का विवादों में हमेशा हैं। स्टाइल और एक्सक्यूज मी जैसी कॉमेडी हिट फ़िल्में देने वाले साहिल भले ही बॉलीवुड में हिट नहीं हो पाए लेकिन विवादों की दुनिया में उनका नाम ऊपर ही रहा है।

पढ़ें :- Bigg Boss 15 - सलमान ने लगाई अभिजीत की क्लास, कहा-घर में आकर मार के जाऊंगा

सलमान खान पर लगाया था करियर खराब करने का आरोप

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद साहिल खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सलमान खान पर करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया था। साहिल ने लिखा था- ‘बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया की सबसे टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर इंडिया के दो सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो।वह मेरे लिए गर्व की बात थी और मैं खुश था मेरे साथ के एक सुपरस्टार को इस बात से ख़ुशी नहीं हुयी। ऐसा क्यों था जबकि मैं तो उस इंडस्ट्री में नया था, उनका फैन था, कमजोर था। फिर वह मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्मो से मेरा नाम निकलवा दिया। नाम बड़े और दर्शन छोटे। सोचो कौन है यह बॉलीवुड का स्टार। मुझे अब फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा, असली चेहरा दिखा दिया है। दुनिया के वे लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं। 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा इंडस्ट्री में अबतक कोई बड़ा स्टार नहीं आया है। कोई आने ही नहीं देता। सिर्फ स्टार किड्स को ही काम मिलता है। इस बारे में आप सबको सोचना चाहिए। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सुशांत।’

आयशा श्रॉफ संग अफेयर

पढ़ें :- सलमान खान की फिल्म 'वीर, के निर्माता विजय गिलानी का निधन

SAHIL

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने साहिल खान के साथ एक प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत की थी। इस प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले जिस देश में गंगा रहता है और बूम जैसी कुछ फिल्में बनीं, लेकिन यह प्रोडेक्शन कंपनी चल नहीं पाई जिसके बाद आयशा ने साहिल के खिलाफ साल 2014 में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर 4 करोड़ रुपए ना लौटाने का आरोप लगाया था। लेकिन साहिल खान के वकील ने कोर्ट में साहिल और आयशा की प्राइवेट तस्वीरें दिखाकर ये साबित किया था कि दोनों बिजनेस पार्टनर होने के अलावा एक दूसरे के साथ रिलेशन में भी थे और ब्रेकअप के बाद आयशा ने उन्हें फंसाने की कोशिश की है। हालांकि, बाद में इस मामले में आयशा और साहिल ने कोर्ट के बाहर ही सुलैह कर लिया था और केस को रद्द कर दिया गया।

समलैंगिक होने का लगा था आरोप

आयशा श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में साहिल खान पर आरोप लगाया था कि वह समलैंगिक है। उन्होंने खुलासा किया था कि साहिल की पत्नी निगार ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में एक आदमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके अलावा भी साहिल पर कई तरह के आरोप लग चुके हैं।

इन दिनों वह ‘मिस्टर इंडिया’ प्रतियोगिता के पूर्व विजेता एवं मॉडल मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों में घिरे हुए हैं।

पढ़ें :- बर्थडे से कुछ घंटे पहले सलमान खान के साथ हुआ बड़ा हादसा !

बॉलीवुड में साहिल खान के अभिनय का सिक्का नहीं चला, जिसके बाद उन्होंने फिटनेस बिजनेस में कदम रखा, जहां उन्हें खूब कामयाबी मिली। साहिल एक कामयाब फिटनेस इन्फ्लूएंसर हैं जिनके जिम की देशभर में ब्रांचेस हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...