1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. FIR दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, कही बड़ी बात

FIR दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, कही बड़ी बात

किसान आंदोलन पर अपने बयान को लेकर विवाद का सामना कर रही कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 24 नवंबर : फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों लगातार विवादों में चल रही हैं। हाल ही में कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) के कृषि कानून वापस लेने के बाद किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान से की थी। जिसके बाद देश के अलग-अलग शहरों में उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गईं हैं। बीते रोज ही सिख समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज की है।

 

कंगना रनौत ने एफआईआर पर दी अपनी प्रतिक्रिया

इन सबके बीच अब कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक बहुत ही बोल्ड तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में कंगना अपने हाथ में वाइन का ग्लास लिए हुए चिल करती नजर आ रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए कंगना ने लिखा-‘ एक और दिन, एक और एफआईआर… अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं… मेरा मूड फिलहाल घर पर कुछ ऐसा ही है।’

kangna ranaut insta

कंगना की इस तस्वीर को देखकर साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें अपने ऊपर एफआईआर दर्ज होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

उल्लेखनीय है कंगना रनौत बीते दिनों अपने देश की आजादी को भीख बताने वाले अपने बयान के बाद से लगातार चर्चा में है। कंगना मोदी सरकार के कृषि कानून के वापस लेने के फैसले से भी नाखुश हैं और इसे लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी।

International Emmy Award 2021- वीर दास और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नहीं मिला अवॉर्ड, वीर दास ने की दिलचस्प पोस्ट

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X