1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बांके बिहारी के दर्शन करने मथुरा पहुंची कंगना रनौत, कहा करेंगी यूपी में करेंगी किसी राष्ट्रवादी पार्टी का प्रचार

बांके बिहारी के दर्शन करने मथुरा पहुंची कंगना रनौत, कहा करेंगी यूपी में करेंगी किसी राष्ट्रवादी पार्टी का प्रचार

शनिवार को जब कंगना बांके बिहारी के दर्शन के लिए पहुंची तो वहां हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए। इस दौरान कंगना रनौत बिना मास्क के नजर आईं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत शनिवार को बांके बिहारी के दर्शन के लिए श्री कृष्ण जन्मभूमि, मथुरा पहुंची। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। शनिवार को जब कंगना बांके बिहारी के दर्शन के लिए पहुंची तो वहां हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए। इस दौरान कंगना रनौत बिना मास्क के नजर आईं।

पढ़ें :- कांग्रेस की पोस्टर गर्ल अब भाजपा का थामेंगी हाथ ! कांग्रेस पर लगाया बहुत बड़ा आरोप

कंगना ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की हैं। तस्वीरों में कंगना भीड़ से घिरी हुईं हैं और बिना मास्क के नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान कंगना से जब पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वह किसी भी पार्टी की सदस्य नहीं हैं, लेकिन जरूरत पड़ी तो राष्ट्रवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए किसी राष्ट्रवादी पार्टी का चुनाव प्रचार करेंगी। कंगना ने खुद को बड़ी कृष्णभक्त बताया और बांके बिहारी के दर्शन करने को उन्होंने अपना सौभाग्य भी बताया, कंगना ने खुद को पूरी तरह से कृष्ण भक्ति में डूबी हुई बताया और कहा कि उन्हें मक्खन का प्रसाद भी मिला है।

वहीँ किसानों से माफी मांगने के सवाल पर कंगना रनौत ने कहा कि वह किसानों के हित की बात करती हैं तो उन्हें माफ़ी मांगने की कोई ज़रूरत नहीं है। कल अपने गाडी रोके जाने को लेकर कंगना ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व थे जिन्होंने गाड़ी रोकी थी, लेकिन वहीं पर बहुत से लोगों ने उन्हें समझाया भी और यह भी बोला कि इन्हें बेवजह परेशान मत करिए और इन्हें जाने दीजिए।

आपको बता दें कि कंगन आज अचानक से कृष्ण जन्मभूमि मथुरा पहुँच गई, जहाँ आज उनके पहुँचते ही काफी भीड़ लग गई, सुरक्षा जवानों को भीड़ कम करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। वहीँ कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, समाजवादी और अम्बेडकरवादी मिलकर भाजपा का सूपड़ा साफ करेंगे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...