1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. कंगना रानौत को आई बचपन की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

कंगना रानौत को आई बचपन की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

कंगना जल्द ही सर्वेश मेवाड़ की फिल्म 'तेजस' में पायलट की भूमिका में और रजनीश घई की फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'इमरजेंसी' में भी नजर आएंगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए बचपन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। कंगना ने एक के बाद एक अपनी दो तस्वीरों को फैंस के साझा किया है। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में कंगना कटे हुए बाल, स्कूल ड्रेस, और प्यारी सी स्माइल के साथ बहुत क्यूट नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-‘घाटी में मॉल स्कूल जिसे हिल व्यू कहा जाता है … वर्ष 1998 हिमाचल प्रदेश’

कंगना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, मुझे एक और तस्वीर मिली, स्कूल पिकनिक से टैंपल तक का सफर।’

वहीं दूसरी तस्वीर में कंगना एक बच्चे के साथ माता रानी के मंदिर के अंदर नजर आ रही हैं। तस्वीर में कंगना पिंक कलर का लहंगा पहने हैं और एक छोटी सी पोनी टेल बनाई है।  कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत इन दिनों बॉलीवुड की सबसे व्यस्ततम अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है। कंगना जल्द ही सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ में पायलट की भूमिका में और रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ में एक्शन अवतार में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘इमरजेंसी’ में भी नजर आएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X