1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. अजय देवगन की फिल्म “दृश्यम” की हीरोइन श्रेया ने बेटी के जन्म की एक साल बाद दी खुशखबरी

अजय देवगन की फिल्म “दृश्यम” की हीरोइन श्रेया ने बेटी के जन्म की एक साल बाद दी खुशखबरी

श्रेया ने बड़े ही प्यार से बेटी को अपनी गोद में लिया हुआ है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री श्रेया सरन ने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा की है। अभिनेत्री श्रेया सरन ने पिछले साल लॉकडाउन में एक बेटी को जन्म दिया था और इसका खुलासा उन्होंने अब एक साल बाद अब किया है।

पढ़ें :- 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर आउट, सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट

श्रेया सरन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुये लिखा-“नमस्कार लोगों, हमारे पास एक क्रेजी लेकिन सबसे खूबसूरत 2020 लॉकडाउन था। जब पूरी दुनिया एक खूबसूरत उथल-पुथल से गुजर रही थी, हमारी दुनिया हमेशा के लिए बदल गई …. भरी दुनिया में रोमांच, उत्साह और सीख। हम अपने जीवन में एक एंजेल पाकर धन्य हैं। हम भगवान के बहुत आभारी हैं।”

इस वीडियो में श्रेया के साथ उनके पति और बेटी भी नजर आ रही हैं। श्रेया ने बड़े ही प्यार से बेटी को अपनी गोद में लिया हुआ है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इष्टम, तुझे मेरी कसम, शिवजी द बॉस, थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम, आवारापन, दृशयम आदि जैसी कई हिंदी एवं साउथ फिल्मों में नजर आ चुकीं श्रेया ने अपने रशियन प्रेमी आंद्रेई कोशीचेव से 12 मार्च 2018 को शादी की थी और अब वह एक प्यारी सी बेटी की मां बन चुकीं है। श्रेया फिल्म जगत में अब भी सक्रिय हैं और जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘तड़का’ और एसएस राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में कैमियो अपीयरेंस में नजर आयेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...