1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. एडिडास इंडिया ने शुरु की एथलीट्स के साथ ‘असंभव कुछ नहीं है’ अभियान

एडिडास इंडिया ने शुरु की एथलीट्स के साथ ‘असंभव कुछ नहीं है’ अभियान

अभियान से जुड़े रोहित शर्मा, मनप्रीत सिंह सहित कई दिग्गज एथलीट

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली :  स्पोर्ट्सवीयर के क्षेत्र के अग्रणी और विशाल कंपनी, एडिडास ने ‘असंभव कुछ नहीं है’ अभियान शुरु किया है। जिसमें रोहित शर्मा, मनप्रीत सिंह, मीराभाई चानू, सिमरनजीत कौर तथा लवविना बोरगोहाईं जैसे स्टार एथलीट्स जुड़े हैं।

पढ़ें :- इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया, जानिए फाइनल में किससे होगा मुकाबला?

इस अभियान को एथलीटों के सम्मान में शुरु किया गया है,ताकि एथलीट्स की यात्रा खेलों के प्रति युवाओं को प्रेरित करे।

इस अवसर पर भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने कहा, “एडिडास सकारात्मक बदलाव को आगे बढ़ाने वाली ताकत रहा है, हम सबको सीमा को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता रहा है। निजी तौर पर मैं ‘असंभव कुछ भी नहीं है’ वाले रुख से सहमत हूं और जब हमलोगों ने खेल के मैदान में मेरे जरिए भिन्न कारणों का प्रतिनिधित्व करने के अनूठे आईडिया पर काम किया तो मैंने बहुत उत्साहित महसूस किया। निरंतरता के मुद्दों पर सभी संभव माध्यमों से एक सक्रिय वार्ता बेहद महत्वपूर्ण है जो हम सब लोगों को प्रेरित करे ताकि हम सकारात्मक बदलाव की संभावनाओं को देख सकें।”

इस अभियान की शुरुआत के बारे में बताते हुए सुनील गुप्ता, सीनियर डायरेक्टर, ब्रांड एडिडास, इंडिया ने कहा, अपने कुछ प्रमुख एथलीट्स की कहानियों के जरिए हमारा इरादा ‘असंभव कुछ भी नहीं है’रुख को जीवंत बनाना है और अपने उपभोक्ताओं तथा समुदायों को इनकी संभावनाओं को देखने और हासिल करने के लिए प्रेरित करना है। बगावती आशावाद के साथ हम अपनी कार्रवाई से भी संचालित होते है और मिलकर बेहतर भविष्य को आकार देते हैं। हम रोहित जैसे अपने साझेदार के साथ खेलने की अपनी भूमिका को प्रेरक जैसा पाते हैं जो निरंतरता के साथ खुद को प्रेरक की भूमिका में पाते हैं।”

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला 2022 :14 से शुरु होकर 27 नवंबर तक दिल्ली में चलेगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...