1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. आखिर क्यों लड़कियां रहती हैं अमीर पति की चाहत, अय्याशी या कुछ और? जानिए कारण

आखिर क्यों लड़कियां रहती हैं अमीर पति की चाहत, अय्याशी या कुछ और? जानिए कारण

कोई भी इंसान अपनी जिंदगी में अपने भविष्य और जिंदगी को लेकर परेशानी नहीं चाहती लड़कियों को भी यही लगता है कि अगर बॉय फ्रेंड या पति आमिर होगा तो उनकी जिंदगी सामान्य रूप से चलेगी।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: सारे लड़कों को लगता है कि लड़कियां प्यार नहीं बल्कि पैसे के पीछे भागती है। लड़कियां सिर्फ पैसे की भूखी होती है इसलिए आमिर बॉयफ्रेंड और आमिर पति ही चाहती है। लेकिन लड़को की यह सोच 100% सही नहीं है क्योकि लड़कियां अमीर पति की चाहत रखती है तो उसके पीछ और भी कई कारण होते है जो लड़के जानते नहीं या जानते हुए भी नज़र अंदाज़ कर देते है।

पढ़ें :- Wedding : AR रहमान की बेटी खतीजा का हुआ निकाह, सामने आईं तस्वीरें

क्यों चाहतीं हैं लड़कियां अमीर पति 

  • कोई भी इंसान अपनी जिंदगी में अपने भविष्य और जिंदगी को लेकर परेशानी नहीं चाहती लड़कियों को भी यही लगता है कि अगर बॉय फ्रेंड या पति आमिर होगा तो उनकी जिंदगी सामान्य रूप से चलेगी।
  • लड़कियां अमीर लड़कों के साथ ही अपना सुरक्षित भविष्य देख पाती है और  जिंदगी के वित्तीय तकलीफों से बची रह सकती है इसलिए अमीर लड़को को चुनती है।
  • अमीर पति अपनी पत्नी की जरूरतों का ख्याल रखता और बिना किसी संकोच या बहाने के पूरा करता है। इसलिए भी लड़कियां अमीर साथी का चुनाव करती है।
  • जिंदगी में खुद को स्थापित करने और एक अच्छा स्थान पाने के लिए जरुरी है कि  इंसान समृद्ध और संपन्न हो इसके लिए अमीर होना सबसे आसान तरीका दिखाई देता है।
  • दुनिया में पैसा भगवान नहीं लेकिन आज के हालत को देखकर लगता है कि पैसा भगवान से कम भी नहीं पैसे की तंगी इंसान को बेबस और लाचार बना देती है इसलिए लड़कियां इन सब चीजों से बचने के लिए अमीर साथी  को अपनाती है।
  • हर इंसान भोग विलासपूर्ण जीवन जीना चाहता है। यही भोग विलासपूर्ण जीवन की कामना लड़कियों को भी होती है, जो अमीर पति के मिलने से आसानी से मिल जाता है।
  • अपने परिवार के सदस्यों के उज्वल भविष्य और  फाइनेंशि‍यल मजबूती बनाए रखने के लिए आमिर जीवनसाथी को अपनाती है।
  • अपने सपने और उच्चस्तर का जीवन जीने के लिए भी लड़कियां अमीर लड़का चाहती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...