1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुन्नवर राणा के बेटे की कोर्ट में पेशी, 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल

मुन्नवर राणा के बेटे की कोर्ट में पेशी, 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल

पुलिस ने रात मुन्नवर राणा के बेटे तबरेज राणा को गिरफ्तार कर सीजीएम कोर्ट में पेश किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रायबरेली, 26 अगस्त। मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा को रायबरेली की सीजेएम कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस ने बुधवार की रात लखनऊ स्थित उसके आवास से तबरेज़ को गिरफ्तार करके रात में ही सीजीएम कोर्ट में पेश किया था। वहीं तबरेज की गिरफ्तारी के बाद उसकी मां-बहने भी पुलिस की गाड़ियों के साथ-साथ रायबरेली पहुंची और पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं।

पढ़ें :- मेडिकल के बाद नूरी शौकत समेत तीनो आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, एम एम आठ में हुई नूरी की पेशी

अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली ने मीडिया को बताया कि कोर्ट से वारंट लेकर बुधवार को इंस्पेक्टर कोतवाली और स्वॉट टीम के प्रभारी ने लखनऊ से उसकी गिरफ्तारी करके कोर्ट में पेश किया है़। एएसपी ने बताया कि तबरेज पर खुद पर हमला कराने और फर्जी मुकदमा लिखाने का मामला दर्ज हुआ था। उसने अपने चाचा लोगों को झूठा फंसाने की कोशिश किया।

वहीं तबरेज की बहन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि नॉन बेएबल धारा में दर्ज मुकदमे में पुलिस उसे गिरफ्तार करके लाई है़। तबरेज की बहन ने बताया कि हम लोग लखनऊ स्थित अपने घर में बैठे हुए थे, रोजे से थे, तभी दरवाजा नॉक हुआ और जब खोला तो पकड़ कर ले आए।

बता दें कि तबरेज ने बीती 28 जून को लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर त्रिपुला चौराहे पर स्थित एक पेट्रोलपंप के बाहर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने एफआईआर में अपने चार चाचा और एक चचेरे भाई को हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया था। पुलिस ने पेट्रोलपंप और आसपास के सीसीटीवी के फुटेज देखने के बाद तबरेज को ही खुद हमले की साजिश रचने का आरोपी पाया था। पुलिस ने इस साजिश में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- दिल्ली के पालम में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...