1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. मांझी के विवादित बयान के बाद, उनकी पार्टी ने दी सरकार गिराने की धमकी

मांझी के विवादित बयान के बाद, उनकी पार्टी ने दी सरकार गिराने की धमकी

उन्‍होंने कहा कि नीरज सिंह बबलू कौन होते हैं मांझी जी को सलाह देने वाले? इस दौरान उन्‍होंने पीएम मोदी और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर 'हम' अपने चार विधायक हटा लेगी तो एनडीए के नेता सड़क पर आकर राम-राम जपने लगेंगे।    

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बिहार : पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के ब्राह्मणों के लिए दिए गए विवादित बयान की वजह से राज्य में घमासान मचा हुआ है। इसी कवायद में भारतीय जनता पार्टी के कोटे से बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने मांझी को राजनीति से सन्यास लेने की सलाह दी है। इसके बाद ‘हम’ प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने इसपर पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा कि नीरज सिंह बबलू कौन होते हैं मांझी जी को सलाह देने वाले? इस दौरान उन्‍होंने पीएम मोदी और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ‘हम’ अपने चार विधायक हटा लेगी तो एनडीए के नेता सड़क पर आकर राम-राम जपने लगेंगे।

पढ़ें :- पटना में डेंगू का कहर, 403 नए मरीज, हो जाएं सावधान !

दानिश रिजवान ने कहा कि नीरज सिंह को कुछ भी कहने से पहले उम्र का ध्‍यान रखना चाहिए। कि वो किसके बारे में क्‍या बोल रहे है। दानिश ने आगे पीएम मोदी पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि हिम्‍मत है तो वह मोदी पर बोलें, जो कई सभाओं में उल्‍टा-सीधा बोलते रहे हैं। क्‍या उन्‍हें भी घर में बैठने को कहेंगे? वे कैलाश विजयवर्गीय को बोलें, जिन्‍होंने सेकुलर को जानवर से बदतर बता दिया था। पहले उन लोगों से माफी मंगवाएं। मांझी ने इसके लिए माफी मांग लिया है।

क्‍या है पूरा विवाद ?

आपको बता दें कि जीतनराम मांझी ने बीते दिनों पटना में एक कार्यक्रम के दौरान ब्राह्मणों व हिंदू धर्म को लेकर एक विवादित बयान दिया था। इसपर हंगामा हुआ तो उन्‍होंने फिर कहा कि वह ब्राम्हणों के नहीं ब्राह्मणवाद के विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि मांस-मदिरा का सेवन करने वाले ब्राह्मणों को वे हजार बार अपशब्‍द कहेंगे। इधर तेजप्रताप यादव भी मांझी को अपनी तरफ आने का आमंत्रण दे रहे हैं।

 

पढ़ें :- बिहार के औरंगाबाद में छह सहेलियों ने एक साथ निगला जहर, तीन की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...