1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बोले सिद्धू- सभी मुद्दे सुलझा लिए गए हैं

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बोले सिद्धू- सभी मुद्दे सुलझा लिए गए हैं

पंजाब कांग्रेस प्रभारी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने भी साफ कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर बने रहेंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पहुंचकर मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात कर कई मुद्दों पर बातचीत की। सिद्धू ने कहा कि इस मुलाकात में सभी मुद्दों को सुलझा लिया गया है।

पढ़ें :- रूपनगर में ट्रेन से कुचलकर 3 बच्चों की मौत, पंजाब सरकार ने दिए जांच के आदेश

वहीं पंजाब कांग्रेस प्रभारी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने भी साफ कहा है कि सिद्धू पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर बने रहेंगे। रावत ने कहा कि सिद्धू ने राहुल गांधी से मुलाकात कर उनसे संवाद किया है। सभी मुद्दों को सुलझा लिया गया है।

पढ़ें :- कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान पुलिसवालों से बदतमीजी करने के आरोप में गिरफ्तार

गौरतलब है कि पिछले दिनों सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद उन्हें गुरुवार को दिल्ली तलब किया गया था। नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की थी, जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार को राहुल गांधी से भी मुलाकात की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...