1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एनआईए के बाद महाराष्ट्र एटीएस को भी सचिन वाजे की भूमिका पर संदेह, कस्टडी की करेगी मांग

एनआईए के बाद महाराष्ट्र एटीएस को भी सचिन वाजे की भूमिका पर संदेह, कस्टडी की करेगी मांग

महाराष्ट्र में सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद वहां का सियासी पारा भी बढ़ गया है। सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी उद्धव सरकार पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है। इस बीच एनआईए के बाद अब महाराष्ट्र एटीएस को भी सचिन वाजे की भूमिका पर संदेह होने लगा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद वहां का सियासी पारा भी बढ़ गया है। सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी उद्धव सरकार पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है। इस बीच एनआईए के बाद अब महाराष्ट्र एटीएस को भी सचिन वाजे की भूमिका पर संदेह होने लगा है।

पढ़ें :- मोरबी पुल ढहने के ट्वीट पर गुजरात पुलिस ने TMC प्रवक्ता साकेत गोखले को गिरफ्तार किया

लिहाजा, मनसुख हिरेन की मौत की जांच कर रही एटीएस आज निलिंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे की कस्टडी की मांग करेगी। ठाणे के सेशन कोर्ट में सचिन वाझे की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई है, जिसका एटीएस विरोध करेगी और फिर वाझे की कस्टडी की मांग भी करेगी।

बता दें कि गिरफ्तारी की तलवार लटकने के बाद सचिन वाझे ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि, एनआईए ने दावा किया था कि 25 फरवरी की रात मुकेश अंबानी के घर के बाद सीसीटीवी में दिखे शख्स की शिनाख्त सचिन वाजे के रूप में हुई।

एनआईए ने दावा किया था कि सीसीटीवी फुटेज में सचिन वाझे को अपने सिर को बड़े रूमाल से ढंकते हुए देखा जा सकता है, ताकि कोई उन्हें पहचान न सके। सचिन वाझे ने चेहरे को ढकने के लिए और पहचान जाहिर न हो पाए, इसके लिए एक ओवर साइज़्ड कुर्ता-पायजामा (पजामा) पहना था।

पढ़ें :- MP News. इंदौर के सरकारी लॉ कॉलेज में धार्मिक कट्टरता फैलाने के मामले की उच्च स्तरीय जांच, छात्राओं को कैफे और पब में बुलाते थे प्रोफेसर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...