1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर किया वायरल, एक गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर किया वायरल, एक गिरफ्तार

बिहार के कल्याणपुर थानाक्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मोतिहारी,21 सितबंर। जिले के कल्याणपुर थानाक्षेत्र मे एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया मे वायरल करने का मामला सामने आया है।

पढ़ें :- बिहार में हैवानियत! पहले किया नाबालिग का अपहरण, फिर 6 दिनों तक रेप, बाद में मांग मे सिंदूर

इसको लेकर थाने में एफआईआर दर्ज कराते हुए नाबालिग पीडिता की मां के द्वारा दिये गये आवेदन के अनुसार पीड़िता इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा पास की है। वो विद्यालय से टीसी लेकर अपने घर जा रही थी। इसी दौरान जब वो कठही पुल के पास पहुंची तो कल्याणपुर थाना निवासी दो युवक असलम अंसारी और एमडी जौवाद हुसैन उसे जबरन अपनी बाइक पर बैठाकर वली बेलवा पुल के समीप एक ईंख के खेत में ले गये। जहां उन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

लड़की के विरोध करने पर पिस्टल का भय दिखाकर उसका वीडियो भी बना लिया। घटना की जानकारी पीडित लड़की ने जब मां को दी तो उसका इलाज कल्याणपुर के निजी नर्सिंग होम मे कराया गया। इस बीच आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना के बाद युवती को बाइक से अगवा किये हुए जगह कठही पुल के पास छोड़ दोनों फरार हो गये। इस संदर्भ मे पूछे जाने पर थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच के उपरांत एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दूसरे की तलाश किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आज रेप पीड़िता की मौत हो गयी, झुलसने के बाद 12 दिन तक लड़ती रही
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...