1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशांत किशोर बोले-इसका पूरा हिस्सा जारी करे भाजपा

ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशांत किशोर बोले-इसका पूरा हिस्सा जारी करे भाजपा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच टीएमसी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का एक ऑडियो लीक होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस ऑडियो के लीक होने के बाद प्रशांत किशोर का बयान आया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच टीएमसी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का एक ऑडियो लीक होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस ऑडियो के लीक होने के बाद प्रशांत किशोर का बयान आया है।

पढ़ें :- मुंबई एयरपोर्ट टर्मिनल 2 का सर्वर हुआ डाउन, लंबी-लंबी कतारों में फंसे यात्री, हवाई सेवाएं ठप-यात्री परेशान

प्रशांत किशोर ने कहा कि ऑडियो का कुछ हिस्सा लीक करने से अच्छा है कि इसका पूरा हिस्सा भाजपा सबके सामने लाए। इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि बंगाल में भाजपा 100 सीटें भी नहीं जीत पायेगी। बता दें कि, प्रशांत किशोर इस बार बंगाल चुनावा में टीएमसी की कमान संभाले हुए हैं।

बता दें कि, भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है, जो ऑडियो प्रशांत किशोर का बताया जा रहा है। कथित ऑडियो में प्रशांत किशोर यह कह रहे हैं कि राज्य में सत्ता विरोधी लहर है और 50 फीसद से अधिक हिंदू मोदी की वजह से भाजपा को अपान वोट देंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक समान लोकप्रिय हैं। वहीं, इस ऑडियो लीक के लीक होने पर प्रशांत किशोर ने कहा, ‘यह खुशी की बात है कि भाजपा के लोग मेरे क्लबहाउस चैट को अपने नेताओं के संबोधन से अधिक महत्व देते हैं। यह हमारे चैट का एक छोटा सा हिस्सा है। उनसे अपील है कि पूरा हिस्सा जारी करें।’

 

पढ़ें :- Shraddha murder case: आफताब का नार्को टेस्ट हुआ खत्म, हत्या की बात कबूलने से लेकर खोले कई राज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...