1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. अजीत पवार के करीबी शक्कर कारखाने के संचालक के घर ईडी का छापा

अजीत पवार के करीबी शक्कर कारखाने के संचालक के घर ईडी का छापा

मुबंई उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के नजदीकी जगदीश कदम के घर में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापा मारा।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 28 अक्टूबर। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के नजदीकी दौंड शक्कर कारखाने के संचालक जगदीश कदम के पुणे में बारामती स्थित घर और कार्यालय पर गुरुवार को सुबह से ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम छापा मार रही है। ईडी की ओर से इस छापे को अत्यंत गोपनीय रखा गया। इसकी जानकारी मीडिया को भी नहीं दी गई।

पढ़ें :- Jharkhand : झारखंड का राजनीतिक पारा 50 के पार

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने अजीत पवार के नजदीकी लोगों के शक्कर कारखानों में आर्थिक अनियमितता होने की शिकायत आयकर विभाग व ईडी कार्यालय में दी थी। इसके तहत आयकर विभाग की टीम ने यहां छापा मारा था । इसके बाद आज सुबह से ही ईडी की टीम जगदीश पटेल के दौंड शक्कर कारखाने के मालिक जगदीश कदम के घर पर और कार्यालय में छापामारी कर रही है। ईडी की टीम के साथ केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान भी बड़ी संख्या में मौजूद हैं। ईडी की टीम जगदीश कदम के घर और कार्यालय में कागज पत्र के साथ डिजिटल सबूतों को खंगाल रही है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा कि देश में बड़े पैमाने पर आर्थिक अनियमितता करने वालों के यहां ईडी की टीम नहीं जा रही है। ईडी का कार्यक्षेत्र सिर्फ महाराष्ट्र तक ही सीमित हो गया है। महाराष्ट्र में भी जो लोग भाजपा में शामिल हो गए हैं अथवा भाजपा में हैं, ईडी उनके घर नहीं जाती है। भाजपा में शामिल होने के बाद गहरी नींद आने का दावा खुद कई भाजपा नेता कर चुके हैं। जयंत पाटिल ने कहा कि यह सब राज्य की जनता समझ रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- Agustawestland Chopper Scam : अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला मामले में लिप्त थे वायु सेना के कई वरिष्ठ अधिकारी- ED
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...