1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला, कहा-किसानों पर अत्याचार बंद करके डीएपी पर बढ़े दाम वापस ले

अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला, कहा-किसानों पर अत्याचार बंद करके डीएपी पर बढ़े दाम वापस ले

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। ये हमला उन्होंने डीएपी खाद पर बढ़े दामों को लेकर बोला है। अखिलेश यादव का आरोप है कि भाजपा सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के ये अत्याचार बंद करके डीएपी पर बढ़े दामों को वापस लेना चाहिए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। ये हमला उन्होंने डीएपी खाद पर बढ़े दामों को लेकर बोला है। अखिलेश यादव का आरोप है कि भाजपा सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के ये अत्याचार बंद करके डीएपी पर बढ़े दामों को वापस लेना चाहिए।

पढ़ें :- इकबाल सिंह बैंस बने रहेंगे CS , रिटायरमेंट के दिन मिला 6 महीने का एक्सटेंशन

अखिलेश ने ट्वीट करके कहा है कि, भाजपा राज में किसानों पर दोगुनी मार! किसान पहले से ही फसल का उचित दाम न मिलने के कारण परेशान हैं लेकिन अब उनकी परेशानी और बढ़ चुकी है क्योंकि DAP के दाम में 300 रुपये तक की वृद्धि हो चली है। भाजपा सरकार किसानों पर अत्याचार बंद कर बढ़े हुए दामों को वापस ले।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में डीएपी के 50 किग्रा के एक बैग की कीमत 1200 रुपये थे, लेकिन निजी क्षेत्र पीपीएल व जीएसएफसी ने इसका प्रिंट रेट 1500 रुपये कर दिया है।

 

पढ़ें :- गुजरात चुनाव: पहले चरण में 89 सीटें पर 788 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...