1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर जाएंगे अखिलेश यादव, बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा व नवजोत सिंह सिद्धू, घटना पर अखिलेश ने भाजपा पर जताया रोष

लखीमपुर जाएंगे अखिलेश यादव, बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा व नवजोत सिंह सिद्धू, घटना पर अखिलेश ने भाजपा पर जताया रोष

लखीमपुर घटना पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान देकर भाजपा पर निशाना साधा है, जबकि आज अखिलेश यादव, बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा व पंजाब से नवजोत सिंह सिद्धू लखीमपुर जाने वाले हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 07 अक्टूबर । समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने लखीमपुर कांड को लेकर फिर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने आज कहा है कि सत्ता के दम्भ में भाजपा सरकार को मोतियाबिंद हो गया है। उसे कुछ दिख नहीं रहा है। जबकि आज बसपा महासचिव सतीश मिश्रा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व पंजाब से नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ लखीमपुर जाने वाले हैं।

पढ़ें :- सपा का 'ब्राह्मण वोट' के लिए फरसा उठाना मात्र ढोंग ? कहीं पार्टी के नेता दे रहे हैं ब्राह्मण विरोधी भाषण तो कहीं अखिलेश यादव ब्राह्मण उम्मीदवारों के काट रहे हैं टिकट

अखिलेश यादव ने गुरुवार को सुबह ट्वीट किया कि ‘लखीमपुर हत्याकांड’ में नये वीडियो साक्ष्यों के बावजूद भी भाजपा सरकार को कुछ नजर नहीं आ रहा है। भाजपा को सत्ता के दंभ का मोतियाबिंद हो गया है। भाजपा सरकार में दिल्ली से लेकर लखनऊ तक की ये निष्क्रियता स्वयं में आपराधिक है। यह बेहद शर्मनाक के साथ ही घोर निंदनीय है।

चुनाव के लिए कुछ माह ही शेष हैं, 2022 में यूपी में चुनाव होने हैं, ऐसे में सभी राजनीतिक दल लोगों को अपने अपने पक्ष में करने की पुरजोर राजनीति में जुट गए हैं। कल प्रियंका और राहुल के लखीमपुर पहुंचे थे। इसके बाद अन्य दलों के नेता भी लखीमपुर घटना पर अपना अपना बयान देकर राजनीति माहौल को गर्म रखना चाहते हैं।

इस पर देखें हमारी रिपोर्ट

पढ़ें :- यूपी पुलिस ने किसानों के खिलाफ दायर की 1300 पन्नों की चार्जशीट, पढ़ें क्या है पूरा मामला ?

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...