1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. विवादों के बीच एक बार फिर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दी सिख समुदाय पर प्रतिक्रिया…जानें

विवादों के बीच एक बार फिर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दी सिख समुदाय पर प्रतिक्रिया…जानें

कंगना रनौत ने एक बार फिर से सिख समुदाय पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और धर्म को लेकर अपने विचार साझा किए हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लगता है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत को विवादों में रहना काफी पसंद आ रहा है। अपने आजादी वाले बयान के बाद से कंगना लगातार विवादित बयान देने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में कंगना ने अपने एक पोस्ट में किसान आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन बताया था जिसके बाद से विवाद बढ़ गया और कंगना को एक बार फिर से भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच कंगना रनौत ने एक बार फिर से सिख समुदाय पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और धर्म को लेकर अपने विचार साझा किए हैं।

पढ़ें :- Ponniyin Selvan : मणिरत्नम की फिल्म पीएस -1 का मोशन पोस्टर जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म
Kangana Ranaut reacted

कंगना रनौत का इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट

कंगना ने सोमवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- ”आज का विचार- दक्षिण भारतीय उत्तर भारतीयों द्वारा खुद के साथ भेदभाव करने जैसा महसूस करते हैं यही वजह है कि द्रविड़ियन आंदोलन हुआ। उत्तर भारतीय सिखों को पूरे भारत में भेदभाव महसूस होता है, इसलिए वो खालिस्तान चाहते हैं। पंजाबी हिंदुओं को लगता है कि सिख उन्हें दबा रहे हैं और उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं। मुस्लिमों को भी भेदभाव महसूस होता है इसलिए वो देश के टुकड़े करते हैं और आगे और चाहते हैं। नॉर्थ ईस्ट और पहाड़ी लोग कितना निगलेक्ट महसूस करते हैं ये हम सभी जानते हैं। हिंदुओं को भी उपेक्षित महसूस होता है, महाराष्ट्रियन को भी उपेक्षित महसूस होता है तो इसके कारण शिवसेना बनी। बंगाली, केरला, बिहारी और यूपी के लोग क्या महसूस करते हैं वहां तो सोच नहीं सकते। हां, हम इसे किसी एक को नहीं कह सकते, लेकिन ये उपेक्षित बाल सिंड्रोम ही इस देश की सबसे बड़ी समस्या है। अगर हर कोई भेदभाव का शिकार हो रहा है तो ये भेदभाव कौन कर रहा है?। इसका एक ही हल है राष्ट्रीयता। अगर हमें उपेक्षित बाल सिंड्रोम से बचना है तो धर्म और जाति को सीमित करना होगा। अगर आप किसी से बेहतर होने का सोचेंगे ही नहीं, तो छोटा महसूस होने की भावना जागेगी ही नहीं। अगर हम दक्षिण भारतीय, उत्तर भारतीय, महाराष्ट्रियन, बिहार, पंजाबी, होना बंद कर देंगे और खुद को सिर्फ भारतीय समझेंगे तो ये देश हमारे लिए रहने की और भी बेहतर जगह बन जाएगा। उम्मीद है कि हम ऐसा ही करें। जय हिंद!’

कंगना का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए लगातार सबके साथ साझा कर रही हैं।

पढ़ें :- Indian Police Force : रोहित शेट्टी की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी की एंट्री, फर्स्ट लुक जारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...