1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. टीएमसी पर अमित शाह का हमला, कहा-भतीजा एंड कंपनी खा गयी केंद्र का पैसा

टीएमसी पर अमित शाह का हमला, कहा-भतीजा एंड कंपनी खा गयी केंद्र का पैसा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। राज्य में चुनाव प्रचार को लेकर सरगर्मी भी तेज हो गई है। पश्चिम बंगाला के होसाबा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी पर जमकर हमला बोला।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

होसाबा: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। राज्य में चुनाव प्रचार को लेकर सरगर्मी भी तेज हो गई है। पश्चिम बंगाला के होसाबा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- आज से जी-20 की अध्यक्षता संभालेगा भारत, सालभर में 50 शहरों में होंगी 200 बैठकें

अमित शाह ने शहीद दिवस पर सुभाषचंद्र बोस और बंगाल के शहीदों को याद किया। रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि, गंगा सागर की भूमि पर आना हमारा सौभाग्य है। बंगाल का आजादी की लड़ाई में अहम योगदान है। बंगाल की भूमि भ्रष्टाचार का अड्डा बन गयी है। लोगों को पीने के लिए शुद्ध पानी तक नहीं मिलता।

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि, बंगाल में भ्रष्टाचार, तोलबाजी चरम पर है। केंद्र का पैसा बंगाल के लोगों को नहीं मिला। केंद्र का पैसा भतीजा एंड कंपनी खा गई।

उन्होंने कहा, पैसा खाने वालों को एसआईटी बना कर जेल भेजेंगे। सरकार आते ही 15000 करोड़ की योजना लागू करेंगे। केंद्र की योजना दीदी नहीं लागू करतीं है। उन्होंने कहा, दो साल में सबको नल से पीने का शुद्ध पानी देंगे और सुंदरवन को सबसे विकसित बनाएंगे।

 

पढ़ें :- गुजरात चुनाव: पहले चरण में 89 सीटें पर 788 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...