1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. भाजपा का दामन थाम सकते हैं पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह, अमित शाह से की मुलाक़ात

भाजपा का दामन थाम सकते हैं पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह, अमित शाह से की मुलाक़ात

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच करीब 45 मिनट तक बात हुई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पंजाब की सियासी उठापटक के बाद अब भी वहां का सियासी रूख कुछ साफ़ नहीं नज़र आ रहा है, विधानसभा चुनाव आने से ठीक पहले पंजाब में सियासी फेरबदल अभी भी चल ही रहा है  अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद सिद्धू ने भी पंजाब अध्यक्ष का पद छोड़ दिया इसी बीच वहां के सियासी गलियारे से एक और सियासी खबर है कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच करीब 45 मिनट तक बात हुई।

पढ़ें :- Arunachal Pradesh : पिछले 8 साल में पूर्वोत्तर में जो विकास हुआ, वो 50 साल में नहीं हुआ- अमित शाह

आपको बता दें कि कैप्टन दो दिवसीय दौरे पर कल दिल्ली गए हैं । पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन ने अपने  पूरे पत्ते अभी तक नहीं खोले हैं। उनके भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं

पूरी खबर आपको बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस नेतृत्व द्वारा अपमान की बात कहकर सीएम पद से इस्तीफा दिया था। उन्होंने कहा था कि भविष्य के लिए उनके पास सभी विकल्प खुले हैं। हालांकि उन्होंने अपने सहयोगियों से चर्चा करने के बाद फैसला लेने की बात कही थी। और अब अमित शाह से मुलाक़ात की ख़बरों के बाद पंजाब से लेकर दिल्ली के सियासी गलियारों तक पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह  के बीजपे में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।सियासी जानकारों का कहना यह भी है कि इससे भाजपा को अगले विधानसभा चुनावों में बड़ा फायदा भी हो सकता है ।

 

पढ़ें :- Bihar : पीएम मोदी ने देश को साल 2047 तक विश्व में नंबर एक बनाने का लक्ष्य रखा- अमित शाह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...