1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. आनंद महिंद्रा ने मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए कही दिल को छूने वाली बात, किया ये ट्वीट

आनंद महिंद्रा ने मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए कही दिल को छूने वाली बात, किया ये ट्वीट

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने विचारों को बेबाक अंदाज में शेयर करते हैं। चाहे वह किसी उपलब्धि हो या नाकामी, लेकिन महिंद्रा जरूरी मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखते हैं।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने विचारों को बेबाक अंदाज में शेयर करते हैं। चाहे वह किसी उपलब्धि हो या नाकामी, लेकिन महिंद्रा जरूरी मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखते हैं।

पढ़ें :- अर्थव्यवस्था को लेकर अच्छी ख़बर: अगस्त में औद्योगिक उत्पादन में 11.9 फीसदी का इजाफा हुआ

बता दें कि देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से सभी का हाल बेहाल है। ऐसे में महिंद्रा ने मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए दिल को छूने वाली बात कही है। उनके इस ट्वीट को अभी तक 816 बार रिट्वीट किया जा चुका है और इसे 6.7 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं। आइए जानते है आनंद महिंद्रा ने मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए क्या कहा है?

मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए कही ये बात – देश में कोरोना की दूसरी लहर में रोज 3 लाख से ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। जिनके इलाज में देश के सभी अस्पतालों के डॉक्टर दिन-रात एक करें हुए हैं। ऐसे में आनंद महिंद्रा ने उनका उत्साह बढ़ाने के लिए शायरी ट्वीट की हैं। जिसमें लिखा है –

“ वो कोई और चिराग होते हैं जो हवाओं से बुझ जाते हैं…

हमने तो जलने का हुनर भी तूफ़ानों से सीखा है…”

वहीं इन पंक्तियों के साथ महिंद्रा ने लिखा है कि, हमारे अनगिनत मेडिकल फ्रंटलाइन नायकों के लिए आभार और सराहना। बता दें कोरोना महामारी की दूसरी लहर में रोज 3 लाख से ज्यादा केस आ रहे है। वहीं जानकारों का कहना है कि, मई मध्य तक भारत में कोरोना की दूसरी लहर का पीक होगा। ऐसे में महिंद्रा की बातें हमारे मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए उत्साह बढ़ाने वाली होगी।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने लॉन्च किया ऑटोमोबाइल स्क्रैपिंग पॉलिसी, आपके पास भी है पुरानी कार तो मिलेंगे कई फायदे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...