1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अंगद बेदी ने रोमांटिक अंदाज में दी नेहा धूपिया को जन्मदिन की बधाई

अंगद बेदी ने रोमांटिक अंदाज में दी नेहा धूपिया को जन्मदिन की बधाई

अंगद बेदी ने फोटो नेहा धूपिया को लिखा है, "आप जैसी हैं, वैसी ही प्योर रहें। आई लव यू मेहर की मां।"

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रोडीज़ में अपने बोल्ड अंदाज से दर्शकों के मन को भाने वाली फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं। इस खास मौके पर नेहा धूपिया के पति व अभिनेता अंगद बेदी ने अपनी बीवी नेहा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

पढ़ें :- शाहरुख खान से हुई मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ, कस्टम अधिकारियों ने लगाया जुर्माना- जाने क्या था पूरा मामला

अंगद बेदी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में नेहा धूपिया बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में नेहा के साथ अंगद भी हैं।

NEHA dhupiya

अंगद बेदी ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि -‘जो मेरी ताकत का कारन है उसे जन्मदिन मुबारक हो। आपको  27 अगस्त को ही जश्न मनाने की जरूरत नहीं है, बल्कि जीवन भर हर रोज मनाया जाना चाहिए। वाहेगुरु आपको वह सब कुछ दें, जिसकी आप कामना करती हैं। और भी बहुत कुछ। सिर ऊंचा करके आगे बढ़ते रहिए। मैं इस जीवन में आपकी अद्भुत यात्रा का एक छोटा सा हिस्सा हूं.. मैं आशा करता हूं कि हम आने वाले सालों को एक साथ यादगार बनाएंगे। मैं हमेशा आपका हाथ थामे रहना चाहता हूं । आप जैसी हैं, वैसी ही प्योर रहें। आई लव यू मेहर की मां।’

Neha dhupia

पढ़ें :- कार्तिक आर्यन की 'Freddy' का टीजर हुआ रिलीज़, डेंटिस्ट बनकर लोगों को डराते दिखे

अंगद बेदी के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं और साथ ही नेहा को जन्मदिन की बधाई भी दे रही हैं।

उल्लेखनीय है, अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने लम्बे समय तक एक -दूसरे के साथ लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद 10 मई, 2018 को शादी कर ली थी। शादी के छह महीने बाद 18 नवंबर 2018 को नेहा और अंगद अपनी पहली बेटी मेहर के माता- पिता बन गए थे। वहीं अब एक बार फिर से दोनों अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...