1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Bigg Boss 15 में एंट्री की खबरों पर करन कुंद्रा की Ex- गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 15 में एंट्री की खबरों पर करन कुंद्रा की Ex- गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी

करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रैंड को लेकर यह खबर आ रही थी कि बिग बॉस के निर्माताओं ने अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) को शो के लिए अप्रोच किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Bigg Boss 15 :कलर्स टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। शो को शुरू हुए दो हफ्ते से ज्यादा वक्त हो गया और अब शो के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) को इस शो का मास्टरमाइंड माना जा रहा है। वहीं इस बीच शो में सिंगर व एक्ट्रेस और करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रैंड को लेकर यह खबर आ रही थी कि बिग बॉस के निर्माताओं ने अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) को शो के लिए अप्रोच किया है।

वहीं अब इस खबर को लेकर अनुषा दांडेकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इसे अफवाह बताया है। अनुषा दांडेकर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा -चौड़ा पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा-‘तो ये मेरी जिंदगी हैं और मैं बेहद खुश हूं। और भगवान के लिए अपने आर्टिकल्स में कुछ पेज बढ़ाने के लिए ऐसी बकवास बातें फैलाना बंद करें कि मैं बिग बॉस के घर में जा रही हूं। एक ड्रामे को और बढ़ाने के लिए जिसमें मैं बिल्कुल हिस्सेदार नहीं हूं। मैंने आपको अपना सच बता दिया है। अब कोई भी तस्वीर और कोई भी क्वोट जो मैं पोस्ट करती हूं वो मेरे अतीत के बारे में नहीं है। ये मेरी तरक्की के बारे में है। ये मेरे बारे में हैं। कृप्या एक सेल्फ मेड वुमेन के तौर पर मेरी उपलब्धियों को कम आंकना बंद करें। मैं अपनी जिंदगी की बिग बॉस हूं। मुझे किसी भी शो में जाकर इस बात का सबूत देने की जरुरत नहीं है। इसलिए वे लोग आराम से सो जाएं जो इसे लेकर काफी उत्सुक हैं। उन सभी का शुक्रिया जो मुझे जीने देते हैं और खुशियां बांटते हैं।’

अनुषा की इस पोस्ट ने बिग बॉस 15 में उनकी एंट्री की तमाम ख़बरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। वहीं अगर शो की बात करें तो शो में इन दिनों करण कुंद्रा की नजदीकियां टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश से बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X