1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : क्या आप भी हैं चाउमिन के दीवाने ? तो खाने से पहले पढ़ लें ये पूरी खबर ! !

उत्तराखंड : क्या आप भी हैं चाउमिन के दीवाने ? तो खाने से पहले पढ़ लें ये पूरी खबर ! !

दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रुड़की, 12 अक्टूबर। अक्सर आप पार्किंग को लेकर, साइड पास को लेकर या फिर अन्य किसी वजहों के चलते हो रहे वारदात के बारे में पढते या सुनते होंगे पर एक हैरान कर देनें वाला मामला उत्तराखंड के रुड़की से सामने आया है. जी हाँ दरअसल यहाँ दो  पक्षों में  सिर्फ चाउमिन मंगाने को लेकर विवाद बढ़ गया. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए.

पढ़ें :- लखनऊ: फाइटर जेट मिराज का चोरी हुआ पहिया मिला, चोर ने कहा - ट्रक का पहिया समझ कर ले गए थे

दरअसल आपको बता दें कि यहां झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बालूपुर गांव में सोमवार की रात एक चाउमिन मांगने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. अब देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ ही देर में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और वो सिर्फ यहीं नही रुके उन्होंने वहाँ लगी चाउमिन की ठेली को भी पलट दिया.

मामला इतना बढ़ गया कि इस हमले में एक पक्ष के छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. फिलहाल आननफानन में घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन छः घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मामले को बिगड़ता देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

घटना 

बालूपुर गांव में मोहित नाम का एक युवक ठेली लगाकर चाउमिन बेचने का कार्य करता है. सोमवार की रात उसके पास चाउमिन ख़त्म हो गई. इस दौरान प्रवीण नाम का एक युवक मोहित के पास आया और चाउमिन मांगने लगा लेकिन मोहित ने चाउमिन ख़त्म होने की बात कहकर मना कर दिया. प्रवीण उससे जबरदस्ती करने लगा और कहने लगा की उसे चाउमिन चाहिए. वह उसे कहीं से भी लाकर दे, उसे चाउमिन चाहिए.

पढ़ें :- स्कूल से घर जाते समय रास्ते में नाबालिग छात्रा को पकड़ कर युवक ने किया दुष्कर्म

इसी बात को लेकर मोहित और प्रवीण में विवाद हो गया. प्रवीण पक्ष के लोगों ने मोहित पर हमला कर दिया. शोर सुनकर मोहित के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. आरोप है कि प्रवीण पक्ष के लोगों ने मोहित के परिजनों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसमें मोहित पक्ष के छह लोग घायल हो गए.

मामले को बिगड़ता देख स्थानीय लोगों ने स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौकाए वारदात पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...