1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Army Bharti Rally 2021: शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर के युवाओं के लिए सेना में खुली भर्ती रामपुर में

Army Bharti Rally 2021: शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर के युवाओं के लिए सेना में खुली भर्ती रामपुर में

सेना की खुली भर्ती में भाग लेने वाले इच्छुक उम्मीदवार अपना नामांकन सेना की वेबसाइट में 15 जुलाई 2021 से 28 अगस्त तक कर सकते है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

शिमला, 19 अगस्त (हि.स.)। सैनिक भर्ती निदेशक कर्नल शलव सनवाल ने गुरूवार को बताया कि जिला शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर के युवाओं के लिए सेना में खुली भर्ती का आयोजन अगले साल दो मार्च से 14 मार्च तक पृथी मिलिट्री स्टेशन, रामपुर बुशहर, शिमला में होना प्रस्तावित है। भर्ती में सैनिक सामान्य ड्यूटी (जीडी), सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी और सैनिक ट्रेड्समैन पदों के लिए चयन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त जिला शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर के युवाओं के लिए सिपाही फार्मा पदों के लिए भर्ती कार्यालय मंडी द्वारा मंडी, कुल्लू या लाहौल स्पीति में आगामी 6 नवंबर से 16 नवंबर तक आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मापदंड अथवा योग्यता से संबंधित 12 जुलाई की अधिसूचना भारतीय सेना की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि सेना की खुली भर्ती में भाग लेने वाले इच्छुक उम्मीदवार अपना नामांकन सेना की वेबसाइट में 15 जुलाई 2021 से 28 अगस्त तक कर सकते है। सभी उम्मीदवार आखिरी समय की प्रतीक्षा न कर अपना नामांकन समय से  पहले करें।

उन्होंने बताया कि सभी उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया के दौरान दलालों से सावधान रहे। यदि कोई व्यक्ति इस विषय में किसी उम्मीदवार से रिश्वत की पेशकश करता है तो उसकी सूचना तुरंत भर्ती कार्यालय शिमला या पुलिस को अवश्य दे।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X