1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. कलाकार ने किया असंभव कार्य, लंदन में बैठ नीदरलैंड में रह रही महिला के शरीर पर बनाये टैटू

कलाकार ने किया असंभव कार्य, लंदन में बैठ नीदरलैंड में रह रही महिला के शरीर पर बनाये टैटू

लंदन के एक कलाकार ने असंभव कार्य को संभव कर दिखाया है। आप भी ये जान के हैरान हो जायेंगे की कैसे कोई लंदन में रहते हुए नीदरलैंड की महिला की शरीर पर टैटू बना सकता है। लेकिन ऐसा ही हुआ है। लंदन के टैटू कलाकार ने नीदरलैंड की एक महिला के हाथ में टैटू बनाया है। इसमें 5 जी तकनीक तथा अत्याधुनिक रोबिटक्स का इस्तेमाल किया गया। यह दुनिया का पहला टैटू होगा जो 300 मील की दूरी से बनाया गया है।

By Team India Voice 
Updated Date

लंदन। लंदन के एक कलाकार ने असंभव कार्य को संभव कर दिखाया है। आप भी ये जान के हैरान हो जायेंगे की कैसे कोई लंदन में रहते हुए नीदरलैंड की महिला की शरीर पर टैटू बना सकता है। लेकिन ऐसा ही हुआ है। लंदन के टैटू कलाकार ने नीदरलैंड की एक महिला के हाथ में टैटू बनाया है। इसमें 5 जी तकनीक तथा अत्याधुनिक रोबिटक्स का इस्तेमाल किया गया। यह दुनिया का पहला टैटू होगा जो 300 मील की दूरी से बनाया गया है।

टैटू आर्टिस्ट वेस थॉमस ने यह कारनामा टेक्नोलॉजिस्ट नोएल ड्रू के साथ मिलकर पूरा किया है। यह टैटू डच अभिनेत्री स्टिजन फ्रैंसेन के हाथों में बनाया गया। टैटू ऑर्टिस्ट को स्किन को लेकर भी समझ अच्छी है। ड्रू ने बताया कि वेस के साथ काम करना बहुत ही अच्छा था। साथ ही एक बेहतरीन अनुभव मिला। ड्रू ने कहा, यह बेहद पेचीदा काम था पर महिला का साथ मिला। इसलिए यह आसानी से हो सका।

टैटू ऑर्टिस्ट वेस थॉमस ने यह डिजाइन मीलों दूर बैठ एक पुतले पर खींचा। वहीं रोबोट की मदद से नीदरलैंड में बैठी अभिनेत्री स्टिजन फ्रैंसेन के हाथों में बनाया गया। इसे अब तक का असंभव टैटू करार दिया गया है। टैटू कलाकार ने दुनिया के पहले रिमोट टैटू का प्रदर्शन किया है। इस तकनीक को खूब सराहा जा रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X