1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ड्रग्स पार्टी केस : बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

ड्रग्स पार्टी केस : बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

इनमें से 8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी, जिनमें से अब तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 03 अक्टूबर – एनसीबी ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा शामिल हैं, जबकि बाकी पांच लोगों नुपुर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से पूछताछ की गई है। बता दें कि मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शनिवार देर रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी हुई थी, जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। इनमें से 8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी, जिनमें से अब तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- आखिरकार अनाउंस हुई बिग बी की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट, दमदार पोस्टर भी आउट

आपको बता दें कि एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रही “कार्डेलिया द इम्प्रेस” नाम के क्रूज शिप पर छापा मारकर वहां चल रही ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। एनसीबी ने इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया था, जिसमें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी शामिल थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में आर्यन, आर्यन का साथी अरबाज खान, तीन महिलाएं और दिल्ली एवं हरियाणा के दो ड्रग पेडलर शामिल हैं।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार एनसीबी टीम ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को मुंबई से गोवा जा रहे शिप पर छापा मारा था। इस दौरान 4 प्रकार के मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं। इस मामले में आर्यन सहित कुछ अन्य लोगों सेे पूछताछ जारी है और उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं। एनसीबी टीम मोबाइल के चैट की छानबीन कर रही है।

आपको बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में अभिनेता शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। उनके पास किसी भी तरह का नशीला पदार्थ नहीं था। आयोजकों ने उनके नाम पर लोगों को आमंत्रित किया था।

उल्लेखनीय है कि मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर 6 आयोजकों ने मिलकर क्रेआर्क पार्टी का आयोजन किया था। इसके लिए 60 हजार से लेकर 5 लाख रुपये तक की इंट्री फीस रखी गई थी। यह पार्टी तीन दिनों तक चलने वाली थी। इसकी जानकारी मिलते ही एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने क्रूज शिप पर छापा मारा और 22 लोगों को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तार में लाया था। इनमें से 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पढ़ें :- सुष्मिता जैसा कोई नहीं ! दो बेटियों के बाद गोद लिया एक बेटा, मासूमियत देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...