1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. ड्रग पार्टी मामले में आर्यन खान के बेल की सुनवाई आज, आर्यन को बेल देने के खिलाफ में लोगों ने ट्विटर पर ट्रेंड किया #NoBailOnlyJail

ड्रग पार्टी मामले में आर्यन खान के बेल की सुनवाई आज, आर्यन को बेल देने के खिलाफ में लोगों ने ट्विटर पर ट्रेंड किया #NoBailOnlyJail

आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे का कहना है कि "आर्यन खान उस क्रूस पर पांच ग्राम ड्रग्स जाएंगे जबकि वो पूरा जहाज खरीद सकते हैं?"

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी मामले में  गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर आज (बुधवार) सुनवाई होगी। इस बीच आर्यन खान को बेल देने के खिलाफ में नेटिजन ट्विटर पर #NoBailOnlyJail ट्रेंड करवा रहे हैं। दरअसल सोमवार को मुंबई के सत्र न्यायालय ने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार तक के लिए स्थगित कर दी थी। सत्र न्यायालय ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को अपना पक्ष बुधवार की सुबह तक रखने का आदेश भी जारी किया था।

#NoBailOnlyJail  को  ट्रेंड कर नेटिजन का कहना है की ड्रग्स मामले में जिस तरह का बर्ताव किसी आम आदमी के साथ होता है वैसा ही आर्यन खान के साथ होना चाहिए।

 

आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे का कहना है कि आर्यन खान को इस मामले में  “झूठा फंसाया गया” और एनसीबी के पास उन्हें हिरासत में रखने का कोई आधार नहीं है क्योंकि उनके पास से कोई नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ है। मामले में अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का प्रतिनिधित्व कर रहे वरिष्ठ वकील तारक सैय्यद ने आर्यन खान के पक्ष में अदालत में सवाल उठाया की, “आर्यन खान उस क्रूस पर पांच ग्राम ड्रग्स जाएंगे जबकि वो पूरा जहाज खरीद सकते हैं?”

शाहरुख़ खान के ड्राइवर से पूछताछ 

आपको बता दें कि एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रही “कार्डेलिया द इम्प्रेस” नाम के क्रूज शिप पर 2 अक्टूबर को छापा मारकर वहां चल रही ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। एनसीबी ने इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया था, जिसमें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी शामिल थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में आर्यन, आर्यन का साथी अरबाज खान, तीन महिलाएं और दिल्ली एवं हरियाणा के दो ड्रग पेडलर शामिल हैं। NCB ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है । एनसीबी ने आर्यन के ड्राइवर से भी पूछताछ की। अब तक इस केस में 20 से ज्यादा गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

शाहरुख खान की मैनेजर ने कोर्ट में जाने की दायर की याचिका 

शाहरुख खान  की मैनेजर, पूजा ददलानी ने  NDPS कोर्ट के समक्ष एक अर्जी दायर की है, जिसमें कोर्ट से अनुरोध किया गया है कि वह आर्यन खान के प्रतिनिधि के रूप में सुनवाई के दौरान उन्हें कोर्ट में जाने की अनुमति दी जाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X