1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आशुतोष राणा और रेणुका के साथ उनके दोनों बच्चे हुए कोरोना संक्रमित

आशुतोष राणा और रेणुका के साथ उनके दोनों बच्चे हुए कोरोना संक्रमित

इसके चलते रेणुका शहाणे और उनके दोनों बच्चे भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं। कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में बड़ी तेजी से फैल रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की चपेट में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार आ चुके हैं। इनमें अभिनेता आशुतोष राणा भी शामिल है। अब खबर है कि यह बीमारी उनके परिवार वालों को भी हो गई है। इसके चलते रेणुका शहाणे और उनके दोनों बच्चे भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं। कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में बड़ी तेजी से फैल रही है।

पढ़ें :- The Kashmir Files को 'प्रोपेगेंडा' कहने पर IFFI के ज्यूरी हेड पर बरसे अनुपम खेर

इसके चलते कई राज्यों में आंशिक या पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। अब खबर आ रही है कि रेणुका शहाणे और उनके दो बेटे शौर्यमान और सत्येंद्र का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी ने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं। रेणुका शौर्यमान और सत्येंद्र की रिपोर्ट शनिवार शाम को आई है।

कुछ दिनों पहले रेणुका के पति आशुतोष राणा ने सूचना दी थी कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं। वह अपना टेस्ट करा लें।

आशुतोष राणा ने लिखा था, ‘यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूँ, मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूँ, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊँगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु ७ अप्रेल के बाद अपने सम्पर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जाँच करवाएँ।’

पढ़ें :- 'भाबीजी घर पर हैं' की भाभी नेहा पेंडसे का आज मना रही हैं 38वां जन्मदिन,जानें उनकी लाइफ
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...