1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Covid-19 का पहला टीका लगने बाद संक्रमित हुए आशुतोष राणा, पोस्ट शेयर की जानकारी

Covid-19 का पहला टीका लगने बाद संक्रमित हुए आशुतोष राणा, पोस्ट शेयर की जानकारी

आशुतोष राणा ने अपनी पत्नी रेणुका के साथ कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया था। उनकी पत्नी रेणुका ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि दोनों ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। आशुतोष और उनकी पत्नी की ये फोटो भी जमकर वायरल हुई थी। 

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते केसों के मध्य कई बॉलीवुड सितारे संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब अभिनेता आशुतोष राणा भी कोविड संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद इस बारे में सोशल मीडिया के द्वारा सूचना दी है। आशुतोष राणा ने कहा कि 6 अप्रैल को उन्होंने कोविड की वैक्सीन लगवाई थी लेकिन जिसके उपरांत भी वो कोविड संक्रमित हो गए हैं।

पढ़ें :- Hansika Motwani Wedding: होने वाले पति के हाथों में हाथ डाले दिखीं हंसिका मोटवानी, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें, आशुतोष राणा ने अपनी पत्नी रेणुका के साथ कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया था। उनकी पत्नी रेणुका ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि दोनों ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। आशुतोष और उनकी पत्नी की ये फोटो भी जमकर वायरल हुई थी।

आशुतोष राणा

आशुतोष राणा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी एक फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि वो कोविड संक्रमित पाए हैं। उन्होंने लिखा, ‘आज भारतीय नव वर्ष आरंभ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से 9 दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाने वाला है। इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की सूचना मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोविड ग्रस्त हो चुका हूं’।

आशुतोष आगे लिखते हैं, ‘मैं तत्काल ही इस विकार से ठीक होने कीदिशा में बढ़ गया हूं, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड भरोसा है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवाया है जिसकी रिपोर्ट कल आने वाली है। लेकिन 7 अप्रैल के उपरांत अपने संपर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जांच करवाएं’। जंहा इस बात का पता चला है कि  महाराष्ट्र में कोविड संक्रमण पूरी तरह से बेकाबू हो चुका है। वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोविड वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, वरुण धवन, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर सहित कई बड़े नाम शामिल हैं।

पढ़ें :- इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...