1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर फिर हमला, 20 भाजपा कार्यकर्ता घायल

शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर फिर हमला, 20 भाजपा कार्यकर्ता घायल

पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला किया। इस हमले में 20 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

तमलुक, 23 अगस्त। पूर्व मेदिनीपुर जिले के पांसकुड़ा में रविवार रात को भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला किया गया है। इस हमले में 20 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं। आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस नेता अनिसुर रहमान और उनके समर्थकों ने भाजपा नेता के काफिले पर हमला किया और काले झंडे दिखा कर गो बैक के नारे भी लगाए।

पढ़ें :- पश्चिम-बंगाल के ऊपर मंडरा रहा है चक्रवात सितरंग का खतरा, इन राज्यों में सोमवार से भारी बारिश का अलर्ट

दरअसल, तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले सुकुमार भुइयां पूर्व मेदनीपुर जिले के पांसकुड़ा नगरपालिका अंतर्गत 18 नंबर वार्ड के पार्षद अनिसुर रहमान के द्वारा आयोजित दुआरे सरकार कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में भुइयां की तृणमूल नेताओं के साथ कहासुनी हुई। आरोप है कि उनके साथ मार पीट भी की गई, जिससे उनके कान में गंभीर चोटें आई हैं। सूचना मिलने पर रविवार रात भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी भुइयां से मिलने उनके घर गए थे। आरोप है कि भुइयां के घर से लौटते समय शुभेन्दु के काफिले पर कुछ स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। हमला करने वाले स्थानीय लोगों ने गाड़ी के सामने खड़े होकर ‘गो बैक’ के नारे लगाये और काले झंडे भी दिखाए। इस हमले में भाजपा के 20 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं। आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की गई और उनके साथ सात-आठ भाजपा कार्यकर्ताओं की बाइक की क्षतिग्रस्त कर दी गई। शुभेन्दु के हमले को लेकर भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया गया है।

इस संबंध में तृणमूल कांग्रेस के तमलुक सांगठनिक जिला के अध्यक्ष देव प्रसाद मंडल ने कहा कि हमारे पास ऐसी कोई खबर नहीं है। भाजपा या शुभेंदु अधिकारी के ऊपर हमने की बात पूरी तरह झूठी है। उन्होंने कहा कि किसने किस पर हमला किया इसकी जांच करना पुलिस के हाथ में है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- बंगाल में महापंचमी उत्सव के अवसर पर TMC की इस सांसद ने जमकर लगाए सड़क पर ठुमके - देखें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...